Serious Men Trailer: पिता के किरदार में भी लाजवाब दिखे Nawazuddin Siddiqui, रिलीज हुआ सीरियस मैन का ट्रेलर

Nawazuddin Siddiqui Serious Men Trailer VIDEO: नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की नई फिल्म 'सीरियस मैन' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। इस बार वह एक प्रतिभाशाली बच्चे के पिता का किरदार निभा रहे हैं।

Nawazuddin Siddiqui and M. Nasser
नवाजुद्दीन सिद्दीकी की सीरियस मैन का ट्रेलर रिलीज  |  तस्वीर साभार: YouTube

मुख्य बातें

  • नवाजुद्दीन सिद्दीकी की नई फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज
  • ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी सीरियस मैन
  • पिता के किरदार में दिखी नवाज की दिलचस्प एक्टिंग

मुंबई: नवाजुद्दीन सिद्दीकी और बाल कलाकार आकाश दास की आगामी फिल्म 'सीरियस मैन' का रिलीज हो चुका है। फिल्म मनु जोसेफ की इसी नाम से लिखी गई किताब पर आधारित है। सीरियस मैन में नवाज़ुद्दीन, अय्यन मणि नाम के एक स्ट्रीट स्मार्ट स्लम निवासी की भूमिका निभाते नजर आ रहे हैं, जो अपने 10 साल के बेटे की विलक्षण प्रतिभा पर विश्वास करने के लिए दुनिया को गुमराह करता है।

ट्रेलर की शुरुआत नवाजुद्दीन के किरदार की जिंदगी से होती है। यहां जिंदगी को वह 1 जी, 2 जी, 3 जी और 4 जी में गिनाते हैं। इस फिल्म का ट्रेलर शेयर करते हुए भी नवाजुद्दीन ने अपने ट्वीट में लिखा, 'लाइफ में 2G से 4G तक पहुंचने के लिए बहुत कुछ करना पड़ता है।'

ट्रेलर में नवाज कहते हैं कि उनके पिता कभी स्कूल नहीं गए। इसके बाद वह स्कूल गए और कड़ी मेहनत भी की लेकिन अभी भी जीवन में सफल होना मुश्किल लगता है। हालांकि, नवाज अपने बेटे को परेशानियों का सामना नहीं करने देना चाहते और उसके लिए जो कुछ हो सके करना चाहते हैं।

ट्रेलर में नवाज़ुद्दीन का मानना ​​है कि सफल होने में चार पीढ़ियों का समय लगता है और वह खुद दूसरी पीढ़ी से आते हैं। वह अपने बेटे को सुनहरे भविष्य को गढ़ने के सपने देखते हैं। नवाजुद्दीन के किरदार अय्यन मणि का बेटा एक प्रतिभाशाली बच्चा बनकर उभरता है और उसकी तुलना अब्दुल कलाम, आइंस्टीन और बाबा साहेब अंबेडकर से की जाने लगती है। यहां सीरियस मैन का ट्रेलर देख सकते हैं।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी कई जगह मजाकिया अंदाज में  डायलॉग मारते हुए लोगों के चेहरे पर मुस्कान लाते दिखते हैं। फिल्म में इंदिरा तिवारी, एम नासिर और श्वेता बसु प्रसाद ने भी अहम भूमिका निभाई है।

ई प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर यह नवाजुद्दीन का कोई पहला प्रोजेक्ट नहीं है। इससे पहले सेक्रेड गेम्स में अपने अभिनय से उन्होंने खूब लोकप्रियता बटोरी थी। सुधीर मिश्रा द्वारा निर्देशित, सीरियस मैन 2 अक्टूबर को ऑनलाइन रिलीज़ होगी।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर