[PHOTOS] बिकनी में फिर दिखा Krishna Shroff का हॉट अंदाज, बीच पर बॉयफ्रेंड के साथ नजर आईं टाइगर की बहन

Krishna Shroff Bikni Pics: कृष्णा श्रॉफ इस समय ऑस्ट्रेलिया में अपने बॉयफ्रेंड इबन ह्याम्स के साथ हैं। उन्होंंने सुंदर समुद्र तट पर बिकनी में क्लिक की गई तस्वीरें पोस्ट की हैं।

Krishna Shroff with Boyfriend
बॉयफ्रेंड के साथ कृष्णा श्रोफ  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुंबई: महामारी में संपर्क के कम होने के साथ लॉकडाउन के दौरान लवबर्ड्स के पास सबसे कठिन समय था। किसी के लिए बॉयफ्रेंड या गर्लफ्रेंड से दूर रहना कई लोगों के लिए भावनात्मक अनुभव हो सकता है। और ऐसा ही शायद टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ और उनके बॉयफ्रेंड इबन ह्याम्स के साथ भी ऐसा ही हुआ।

हालांकि लॉकडाउन के कारण राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय फ्लाइट्स रुक गई थीं, लेकिन अनलॉक प्रक्रिया के एक हिस्से के रूप में संचालन शुरू हो गया है। जैसे ही अंतर्राष्ट्रीय उड़ान प्रतिबंधों में ढील दी गई, कृष्णा ने अपने प्रेमी इबन के साथ ऑस्ट्रेलिया में उड़ान भरी। और तब से, यह जोड़ी सोशल मीडिया पर अपनी ट्रिप की तस्वीरें शेयर कर रही है।

कपल ने एक साथ समय बिताते हुए कई तस्वीरें पोस्ट की हैं। समुद्र किनारे टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा का बिकनी में एक बार फिर हॉट अंदाज देखने को मिला। वह समुद्र तट पर अपने बॉयफ्रेंड के साथ चिल धूप का आनंद लेती नजर आईं। यह जोड़ी सोशल मीडिया पर सबसे हॉट कपल में से एक है। यहां देखिए तस्वीरें:


कृष्णा और इबन दोनों ने इंस्टाग्राम पर अपने प्यार भरे पलों की खूबसूरत झलकियां पोस्ट कीं। फ़ोटो और वीडियो को 'सिडनी विंटर / स्प्रिंग 2020' के रूप में कैप्शन भी दिया गया।

कृष्णा और इबन ने पिछले साल ही डेटिंग शुरू कर दी थी और दोनों अपने रिश्ते को लेकर काफी स्थिर रहे हैं। वास्तव में, उनके दोनों सोशल मीडिया पोस्ट एक दूसरे के साथ बिताए क्वालिटी टाइम के बारे में। खैर, 5 जून को, कृष्णा ने एक और बेहद हॉट फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की थी जिसमें वह बॉयफ्रेंड की गोद में बैठकर उन्हें किस करते हुए नजर आई थीं।

Krishna Shroff hot photos

कृष्णा के सुपरस्टार भाई, टाइगर श्रॉफ को भी अक्सर उनकी और इबन की कपल फोटोज पर कमेंट करते देखा जाता है। वैसे दोनों भाई बहन अपनी शानदार फिटनेस के लिए फैंस के बीच मशहूर हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर