[PHOTOS] Sanjay Dutt: सैलून के बाहर 'संजू' का डैशिंग लुक, बीमारी के बीच बाबा का बिंदास अंदाज वायरल

कैंसर से लड़ रहे अभिनेता संजय दत्त शहर के एक सैलून के बाहर ऐसे बेफ्रिक्र और बिंदास अंदाज में नजर आए मानो बीमारी को अंगूठा दिखा रहे हों। उनकी ताजा तस्वीरें फैंस के बीच खूब वायरल हो रही हैं।

Sanjay Dutt outside the Salon
सैलून के बाहर संजय दत्त  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • सैलून के बाहर नजर आए 'सड़क-2' अभिनेता संजय दत्त
  • फेफड़े के कैंसर से लड़ाई के बीच दिखा बिंदास अंदाज
  • KGF: चैप्टर-2 में 'खलनायक' की भूमिका में आएंगे नजर

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त को शहर के एक सैलून में देखा गया। सैलून के बाहर अभिनेता की क्लिक की गईं तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। ब्लैक टीशर्ट और खाकी पैंट पहने हुए संजू हमेशा की तरह डैशिंग लग रहे थे। अभिनेता सैलून से बाहर निकल कर अपनी कार में बैठेते हुए देखा गया और इस दौरान संजू मौके पर मौजूद फोटोग्राफर्स को पोज देना भी नहीं भूले।

बीमारी से जूझने के बावजूद जिस तरह अभिनेता बेफ्रिक्री और बिंदास अंदाज में दिखे वह भी देखने लायक था। फैंस एक बार फिर संजू की जिंदादिली के कायल हो गए हैं और उनकी ताजा तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

Sanjay Dutta

Sanjay Dutta outside the Salon

बता दें कि लॉकडाउन खुलने के बाद, बॉलीवुड की कई हस्तियां अपने पसंदीदा सैलून में नजर आ चुकी हैं। अर्जुन कपूर, निमरत कौर, नुसरत भरुचा, विकी कौशल और अन्य कई सेलेब्स अपने बालों की स्टाइलिंग और मेकअप सेशन के बाद तस्वीरें और वीडियो साझा करते दिखाई दिए।

बीमारी का खुलासा करने और अस्पताल में इलाज की खबरों के बाद संजय दत्त काफी समय बाद सुर्खियों में आए हैं, उन्होंने बीमारी की वजह से काम से भी एक छोटा ब्रेक लेने की बात कही थी। जहां अभिनेता एक ओर वह अपना इलाज करवा रहे हैं, वहीं उन्होंने काम फिर से शुरू कर दिया है।

रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि वह नवंबर में अपनी आगामी फिल्म KGF: चैप्टर 2 की शूटिंग फिर से शुरू करेंगे। अभिनेता की भूमिका की झलक ने फैंस की उत्सुकता बढ़ा दी है। ‘KGF: चैप्टर 2' में साउथ स्टार यश और बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन भी मुख्य भूमिका में हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर