John Abraham Car Collection: क्या आपने देखा जॉन अब्राहम का कार कलेक्शन, एक से बढ़कर एक कीमती सवारियां!

बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम एक से बढ़कर एक महंगी कारों के शौकीन हैं। आइए एक नजर डालते हैं फिल्म एक्टर की कारों के कलेक्शन पर।

John Abraham Car Collection
जॉन अब्राहम की कारों का कलेक्शन  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • कई महंगी कारों के मालिक हैं एक्टर जॉन अब्राहम
  • कलेक्शन में शामिल हैं एक से बढ़कर एक शानदार सवारियां
  • निशान जीटीआर से ऑडी क्यू-7 तक, देखिए पूरी लिस्ट

मुंबई: बॉलीवुड सेलिब्रिटी अक्सर एक शानदार और लग्जरी लाइफ स्टाइलके लिए जाने जाते हैं और अलग अलग स्टार्स को अलग अलग चीजों का शौक होता है। ऑटोमोबाइल का शौक भी इनमें से एक है और कई अभिनेताओं के पास शानदार चार पहिया वाहनों का कलेक्शन मौजूद है। जॉन अब्राहम का नाम निस्संदेह इसमें शामिल है, जिनका जिक्र बॉलीवुड कलाकारों के ऑटोमोबाइल की चर्चा करते समय जरूर होता है।

बाइक के बहुत बड़े फैन होने के अलावा, जॉन खुद एक बार स्वीकार कर चुके हैं कि उन्हें कारों का भी शौक है। लेम्बोर्गिनी गेलार्डो से ऑडी क्यू सीरीज तक उनके पास एक से बढ़कर एक सवारियां मौजूद हैं। आज एक नजर डालेंगे अभिनेता के कलेक्शन से कीमत के साथ आरामदायक लग्जरी कारों की लिस्ट पर।

मारुति जिप्सी: विभिन्न शानदार कारों के मालिक होने के बावजूद, जॉन एक सच्चे मोटर प्रेमी हैं और इतने सालों के बाद भी उन्होंने अपनी मारुति जिस्फी को अपने दिल के करीब रखा है।
अनुमानित लागत: 6.50- 6.64 लाख रुपए।

लेम्बोर्गिनी गैलार्डो:

John Lamborghini Gallardo

अभिनेता अपने समय की सबसे चहेती कारों में से एक के मालिक हैं और इस कार का नाम है लेम्बोर्गिनी गैलार्डो। कार 5.2-लीटर, V10, एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन है जो 300 किमी प्रति घंटे की गति से दौड़ सकती है।
अनुमानित लागत: 2.11- रुपये 3.17 करोड़ रुपए।

आर 5 निसान जीटी-आर ब्लैक एडिशन:

क्या आप जानते हैं कि 2016 की एक रिपोर्ट के अनुसार, जब जॉन के पास इस सीमित संस्करण के जानवर थे, तो वे देश में इस एकमात्र मॉडल के मालिक होने वाले एकमात्र व्यक्ति थे? सुपरकार 3 सेकंड में 0-100 किमी प्रति घंटे से जा सकती है! क्रिकेट के दिग्गज सचिन तेंदुलकर इस निसान कार के एक और मालिक के रूप में जाने जाते थे, जब तक कि उन्होंने इसे 2017 में बेच नहीं दिया।

अनुमानित लागत: 2.12 - 3.4 करोड़ रुपए।

निसान टेरानो:
चूंकि जॉन निसान के लिए एक ब्रांड एंबेसडर रहे हैं, उन्हें उनकी कॉम्पैक्ट एसयूवी टेरानो गिफ्ट की गई थी, जिसे खुद अभिनेता ने चुना था।
अनुमानित लागत: 10.14 लाख रुपए।

ऑडी क्यू 3 और क्यू 7:

John Audi Car

जॉन की 'रोज़मर्रा की कारों' में भव्य एसयूवी, ऑडी क्यू 3 और क्यू 7 शामिल हैं, जो वह आमतौर पर रातों और कार्यों को पुरस्कृत करने के लिए लेते हैं।

ऑडी Q3 के लिए अनुमानित लागत: 34.97- 43.61 लाख रुपए।
ऑडी Q7 के लिए अनुमानित लागत: 80 लाख रुपए।

अपने व्यस्त कार्यक्रम के बावजूद, जॉन अपने पसंदीदा वाहनों की सवारी के लिए समय निकाल ही लेते हैं और एक बार उन्होंने रेड डी हिमालय में ड्राइव करने की इच्छा व्यक्त की थी।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर