दमदार बॉडी के लिए इतनी मेहनत करते हैं Salman Khan, वर्कआउट VIDEO से फैंस को किया हैरान!

Salman Khan Gym Workout VIDEO: सलमान खान का एक वर्कआउट वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर उनके फैंस को अंदाजा लग जाएगा कि सुपरस्टार अपनी धमाकेदार फिटनेस के लिए कितनी मेहनत करते हैं।

मुंबई: सलमान खान और उनकी फिल्मों के करोड़ों चाहने वाले हैं और सुपरस्टार अभिनेता अपनी एक के बाद एक सुपर डुपर हिट फिल्मों के लिए जाने जाते हैं लेकिन जो फैंस के मन में सलमान खान की शख्सियत के जो पहलू सबसे ज्यादा मजबूती के साथ मौजूद हैं, उनमें से एक है दबंग अभिनेता की बॉडी। शानदार फिटनेस को लेकर फैंस में सलमान की दीवानगी इस कदर है कि फिल्मों में उनका शर्ट उतारना हिट होने का फॉर्मूला माना जाता है।

उम्र वास्तव में सलमान खान के लिए सिर्फ एक आंकड़ा है। 54 साल के सुपरस्टार लगातार खुद को फिट रखने के लिए जमकर पसीना बहाते हैं, जिसका प्रमाण इस वीडियो में साफ तौर पर देखने को मिलता है। सलमान की ओर से इसे अपने यूट्यूब चैनल और ट्विटर फीड पर पोस्ट किया गया है।

सलमान ने पनवेल फार्महाउस में अपने निजी जिम के अंदर की कुछ झलकियां शेयर की थीं और अब उनके वर्कआउट का धमाकेदार वीडियो सामने आया है। पुशअप्स से लेकर क्रंचेज तक और बार खींचने से भारी वजन उठाने तक, सलमान को बीइंग स्ट्रॉन्ग के लिए शूट किए गए वीडियो में अलग अलग तरह के वर्कआउट करते हुए देखा जा सकता है।

गौरतलब है कि सलमान ने हाल ही में अपना नया फिटनेस ब्रांड 'बीइंग स्ट्रॉन्ग' लॉन्च किया है, जो जिम उपकरणों पर केंद्रित है और इस वीडियो में वह खुद इन उपकरणों पर अपना हाथ आजमाते हुए नजर आ रहे हैं। यह वीडियो उनके फैंस के लिए नए फिटनेस गोल तय करने की दिशा में प्रेरित करने के लिए काफी है

अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान की पाइपलाइन में राधे, कभी ईद कभी दीवाली, किक 2, टाइगर ज़िंदा है का सीक्वल जैसी कुछ फिल्में हैं। उपर्युक्त सभी फिल्मों के अलावा वह बिग बॉस 14 की शूटिंग में भी व्यस्त हैं। लॉकडाउन के दौरान सलमान खान अपने पनवेल फार्महाउस में खेती करते हुए नजर आए थे।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर