[VIDEO] जब बार-बार रणबीर का नाम ले रही पत्नी को आमिर ने दिया था मजेदार जवाब- 'उसकी तो अब...'

'कॉफी विद करण' का वह पुराना एपिसोड काफी चर्चा में रहा था जब आमिर खान अपनी पत्नी किरण राव के साथ फिल्म निर्माता के टीवी शो पर पहुंचे थे।

Aamir Khan and Ranveer Kapoor
आमिर खान और रणवीर कपूर 

मुख्य बातें

  • पत्नी के साथ करण जौहर के शो पर नजर आए थे अभिनेता आमिर खान
  • किरण राव ने कई सवालों के जवाब में लिया था रणबीर कपूर का नाम
  • दिलचस्प अंदाज में आमिर खान ने दी थी मजेदार प्रतिक्रिया

मुंबई: बॉलीवुड हस्तियां पर्दे पर अपने असली चेहरे को छुपा सकती हैं और रील भूमिकाओं को पर्दे पर उतार सकती हैं, लेकिन इंटरव्यू, चैट शो और सोशल मीडिया की मदद से फैंस को अक्सर अपने पसंदीदा सेलेब्स के दूसरे और छिपे हुए पक्ष को देखने का मौका मिल ही जाता है। उदाहरण के लिए, आमिर, जिन्हें फिल्म उद्योग के मिस्टर परफेक्शनिस्ट के रूप में जाना जाता है, वह सोशल मीडिया पर भी कम ही सक्रिय रहते हैं।

कई साल पहले, जब उन्होंने करण जौहर के चैट शो, कॉफी विद करण में जाने का फैसला किया था, तो अभिनेता ने मजाकिया अंदाज में कुछ तंज भरी टिप्पणी की थी।

रैपिड फायर राउंड के दौरान, उनकी पत्नी और निर्माता किरण राव से कई सवाल पूछे गए और उन्होंने अभिनेता रणबीर कपूर का नाम बार-बार लिया। जिसके बाद पति आमिर ने मजेदार प्रतिक्रिया देते हुए रणबीर कपूर पर टिप्पणी की।

देखते रह गए आमिर: सबसे पहले, करण ने किरण से पूछा, 'यदि आप निम्नलिखित लोगों के रूप में जागते हैं, तो सबसे पहले आप क्या करेंगे?' और रणबीर के नाम के साथ इसकी शुरुआत की। इस पर किरण ने तुरंत जवाब दिया, 'रणबीर कपूर के रूप में जागती हूं या रणबीर कपूर के साथ?'

आमिर खान किरण का जवाब जानकर चौंके हुए नजर आए और उनकी पत्नी ने एक बड़ी अजीब सी मुस्कुराहट दिखाई। आमिर खान ने मजाक में कहा- 'रणबीर की तो अब... देखना मैं उसके साथ क्या करता हूं।'

इसके बाद, करण ने किरण से पूछा कि उन्हें बॉलीवुड में सबसे हॉट अभिनेता कौन लगता है। इसको लेकर किरण ने रणबीर का नाम फिर से लिया। उनके जवाब के तुरंत बाद आमिर को देखते हुए उन्होंने कहा, 'मेरा मतलब अपने पति से अलग है। मुझे आमिर को ना कहने की अनुमति नहीं है।'

आमिर ने भी इस पर सबसे मजेदार जवाब दिया था और कहा था, 'रणबीर और मुझे अब बातचीत करने की ज़रूरत है।'

आमिर खान को भी मिला टांग खींचने का मौका:

जब करण ने किरण राव से यह पूछा कि वह कटरीना के रूप में जागी तो क्या करेंगी तो तुरंत आमिर को जवाब देने का मौका मिल गया और उन्होंने कहा था कि अगर किरण सुबह कटरीना के रूप में दिखती है तो मैं बहुत खुश हो जाऊंगा क्योंकि वह मेरे साथ होगी। इस जवाब के साथ आमिर किरण को छेड़ते नजर आए।

हालांकि आमिर और किरण की यह सारी बातचीत मस्ती-मजाक का हिस्सा नजर आ रही थी। बता दें कि अभी हाल ही में, 30 दिसंबर को आमिर किरण दोनों ने अपनी शादी की सालगिरह मनाई है। आमिर और किरण ने 2005 में शादी की थी। अभिनेता ने रीना दत्ता से पहली शादी की थी हालांकि बाद में उनका तलाक हो गया था।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर