WAR: वॉर के एक सीन के ल‍िए 300 फीट की ऊंचाई से ऋतिक रोशन ने लगाई थी छलांग, पुर्तगाल में हुआ था शूट

पुर्तगाल में वॉर की शूटिंग के दौरान एक सीन में ऋतिक को पुल से छलांग मारनी थी। इसके लिए उनके बॉडी डबल को बुलाया गया था, लेकिन एक्शन की आवाज सुनते ही 300 फिट की ऊंचाई से ऋतिक कूद गए।

Hrithik Roshan
Hrithik Roshan  

मुख्य बातें

  • 2 अक्‍टूबर को र‍िलीज होगी ऋतिक रोशन-टाइगर श्रॉफ की वॉर
  • शानदार एक्‍शन और खतरनाक स्‍टंट से भरपूर है ये फ‍िल्‍म
  • पुर्तगाल में हो रही थी एक सीन की शूटिंंग, ऋतिक ने खुद किया स्‍टंट

बॉलीवुड के दो एक्‍शन सुपरस्‍टार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) गांधी जयंती के अवसर पर वॉर फ‍िल्‍म लेकर आ रहे हैं। लंबे समय से फैंस और दर्शकों को इस फ‍िल्‍म का इंतजार था। यह फ‍िल्‍म कई मायनों में खास है। लंबे समय बात ऋतिक रोशन का एक्‍शन देखने को मिलेगा, जिसके लिए वह जाने जाते हैं। वहीं टाइगर श्रॉफ का साथ होना, इसकी यूएसपी है। यह पूरी तरह एक मसाला फ‍िल्‍म होगी जिसमें ऋतिक और टाइगर गुरू-शिष्‍य होंगे। हालांकि दोनों के बीच दुश्‍मनी हो जाएगी और वॉर शुरू हो जाएगा। 

इस फ‍िल्‍म से जुड़ी एक जानकारी सामने आ रही है जो ऋतिक रोशन के फैंस को हैरान कर सकती है। दरअसल दमदार और खतरनाक एक्‍शन से भरी इस फ‍िल्‍म में कई सीन ऋतिक रोशन ने खुद ही किए हैं। पुर्तगाल में वॉर की शूटिंग के दौरान एक सीन में ऋतिक को पुल से छलांग मारनी थी। इसके लिए उनके बॉडी डबल को बुलाया गया था, लेकिन एक्शन की आवाज सुनते ही 300 फिट की ऊंचाई से ऋतिक कूद गए।

हुआ यूं कि एक सीन में ऋतिक रोशन 300 फीट की ऊंचाई पर स्थित पुल पर भागते हैं और उससे छलांग लगा देते हैं। इस सीन को फ‍िल्माने के ल‍िए पूरी टीम मौजूद थी। कैमरा सेट हो चुका था, सारी तैयारी हो चुकी थीं। मेकर्स ने छलांग लगाने के ल‍िए ऋतिक के बॉडी डबल को बुलाया गया था। रिपोर्ट की मानें तो ऋतिक ने बॉडी डबल की जगह खुद छलांग लगाने का फैसला किया। उनकी इस बात से मेकर्स हैरान थे और उन्‍होंने सुरक्षा का हवाला देते हुए मना भी किया, लेकिन ऋतिक नहीं माने। उसके बाद खुद उन्‍होंने छलांग लगा दी।

अगली खबर