टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा की बिकिनी फोटोज वायरल, बॉयफ्रेंड के साथ हाथों में हाथ डाले आईं नजर

बॉलीवुड
Updated Sep 26, 2019 | 18:01 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ अपने बॉयफ्रेंड Eban Hyams के बारे में पहले ही खुलासा कर चुकी हैं। हाल ही में दोनों के रोमांटिक हॉलीडे की कुछ फोटोज सामने आई हैं।

Krishna Shroff
Krishna Shroff  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • बॉयफ्रेंड के साथ रोमांटिक हॉलीडे मना रही हैं कृष्णा श्रॉफ
  • बिकिनी में Beach की फोटोज शेयर की
  • बॉयफ्रेंड Eban Hyams के साथ हाथों में हाथ डाले दिखीं

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ फिल्मों से भले ही दूर हो, लेकिन वे पॉपुलर स्टार किड्स में से एक हैं। वे एक सोशल मीडिया स्टार भी हैं। उनके इंस्टाग्राम पर 467k फॉलोअर्स हैं। वे अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज शेयर करती रहती हैं। कृष्णा अपनी जिंदगी को लेकर काफी ओपन है और अपने बॉयफ्रेंड Eban Hyams के साथ फोटोज पोस्ट करती हैं। 

हाल ही में कृष्णा और उनके बॉयफ्रेंड Eban की नई तस्वीरें सामने आईं हैं। जिनमें दोनों Beach पर नजर आ रहे हैं। यहां कृष्णा ब्लैक बिकिनी में बेहद हॉट लग रही हैं। उन्होंने सनग्लासेज से अपने लुक को एक्सेसराइज किया है। खुले बालों में कृष्णा का ये बीच लुक देखने लायक है। यहां वे अपने टैटूज भी फ्लॉन्ट कर रही हैं। फोटोज में कृष्णा अपने बॉयफ्रेंड Eban के हाथों में हाथ डाले दिख रही हैं। उनकी ये रोमांटिक फोटोज फैंस को भी बहुत पसंद आ रही है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@kishushroff) on

हाल ही में Eban ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में कृष्णा को वाइफी (wifey) कहते हुए टैग किया था। इसके बाद से ही ये खबरें आने लगी की दोनों ने गुपचुप शादी कर ली है। इस बारे में जब मुंबई मिरर ने कृष्णा से पूछा तो उन्होंने कहा कि ये बहुत अच्छा मजाक था। ये कितना क्रेजी है कि इस पर बहुत सारे आर्टिकल बनने लगे कि हमने गुपचुप शादी कर ली है। यहां तक कि मेरे मां (आयशा श्रॉफ) ने मुझे इस बारे में पूछा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@kishushroff) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@kishushroff) on

उन्होंने अपनी लव लाइफ को लेकर परिवार के रिएक्शन के बारे में भी बात की। कृष्णा ने बताया कि वे बहुत हस्तक्षेप नहीं करते हैं, वे मेरे फैसले पर भरोसा करते हैं। आखिर में परिवारों को शामिल होना ही है, लेकिन मैं अपना समय लेना चाहती हूं और इसे अभी हमारे बीच रखना चाहती हूं। उन्होंने बताया कि उनकी मां इबान से मिली है और उनके भाई टाइगर इबान को 5 सालों से जानते हैं। वे साथ में बास्केटबॉल खेल चुके हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@kishushroff) on

टाइगर श्रॉफ की अगर बात करें तो जल्द ही वे फिल्म वॉर में नजर आने वाले हैं। इनमें उनके साथ उनके आइडल ऋतिक रोशन लीड रोल में हैं। फीमेल लीड में वाणी कपूर दिखेंगी। ये फिल्म एक्शन से भरपूर है, जिसमें टाइगर और ऋतिक के बीच की जंग दिखाई जाएगी। वॉर 2 अक्टूबर को रिलीज होगी।

अगली खबर