विवेक ओबरॉय ने सुनाया किस्सा- संजय दत्त के कारण बन गए स्कूल की लड़कियों के हीरो

विवेक ओबरॉय और संजय दत्त ने फिल्म शूटआउट एट लोखंडवाला में साथ काम किया था। विवेक ओबरॉय ने किस्सा शेयर किया कि किस तरह संजय दत्त के कारण वह स्कूल की लड़कियों के हीरो बन गए थे।

Vivek Oberoi, Sanjay Dutt
Vivek Oberoi, Sanjay Dutt 

मुख्य बातें

  • विवेक ओबरॉय बचपन से ही संजय दत्त के फैन थे।
  • विवेक ने अपने स्कूल के दिनों का एक किस्सा शेयर किया है।
  • विवेक ने बताया कि कैसे वह बचपन में संजय दत्त के कारण स्कूल की लड़कियों के हीरो बन गए थे। 

मुंबई. विवेक ओबरॉय और संजय दत्त फिल्म शूट आउट एट लोखंडवाला में साथ नजर आए थे। हालांकि, विवेक ओबरॉय बचपन से ही संजय दत्त के फैन थे। विवेक ने एक किस्सा शेयर किया है कि कैसे वह बचपन में संजय दत्त के कारण स्कूल की लड़कियों के हीरो बन गए थे। 

टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में विवेक ओबरॉय ने किस्सा बताते हुए कहा, 'मैं अजमेर के मेयो कॉलेज के बोर्डिंग स्कूल में पढ़ाई किया करता था। मुझे याद है कि एक दिन मेरे पिता जयपुर में किसी फिल्म की शूटिंग कर रहे थे।

विवेक ओबरॉय आगे कहते हैं, 'उन्होंने मुझे सरप्राइज देने के लिए मेरे स्कूल पहुंच गए। मैं अपने पिता को अचानक सामने देख हैरान रह गया। मुझे सबसे बड़ा शॉक तब लगा जब लंबे बालों में संजय दत्त कार से बाहर निकले। वह भी मेरे पिता के साथ शूट कर रहे थे। वह मुझसे मिलने स्कूल आए थे।'

Vivek Oberoi recalls living in a slum to prepare for 'Company' role | Hindi  Movie News - Times of India

बन गया था स्कूल का मिनी स्टार
विवेक ओबेरॉय आगे कहते हैं, 'मुझे अच्छी तरह से याद है कि मैंने संजय दत्त से रिक्वेस्ट की, क्या वो 10 मिनट के लिए सड़क के उस पार स्थित मेयो गर्ल्स कॉलेज देखने उनके साथ जाएंगे। मैं जब गर्ल्स कॉलेज के गेट पर पहुंचा तो चौंकीदार का मुंह खुला का खुला रह गया।'

बकौल विवेक ओबराय, 'संजय दत्त को देखकर लड़कियां बिल्कुल पागल हो गईं। उस दिन मैं किसी मैं राजा की तरह महसूस कर रहा था। असली हीरो तो चला लेकिन मैं स्कूल का मिनी स्टार बन गया। यहां तक कि एक बार तो मैं स्कूल से चुपके से निकलकर संजय दत्त की फिल्म देखने चला गया थ।'

Vivek Oberoi flouts traffic rules and violates prohibitory orders | Hindi  Movie News - Times of India

इस फिल्म में आएंगे नजर
वर्कफ्रंट की बात करें तो विवेक ओबरॉय अपने प्रोडक्शन हाउस की बनी फिल्म रोजी द सैफरन चैप्टर में नजर आने वाले हैं। फिल्म को विवेक ओबरॉय प्रोड्यूस भी करने जा रहे हैं। 

रोजी द सैफरन चैप्टर से श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी भी अपना डेब्यू करने जा रही हैं। इसके अलावा फिल्म में सलमान  खान के भाई अरबाज खान भी नजर आ सकते हैं।  

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर