Virushka Net worth: 1,200 करोड़ से ज्‍यादा की सं‍पत्ति के मालिक हैं विराट-अनुष्‍का, गुरुग्राम से लेकर मुंबई तक फैली है प्रॉपर्टी

Virushka Wedding Anniversary: टीम इंडिया के कप्तान रहे विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने आज के दिन चार साल पहले शादी की थी। एनिवर्सिरी के मौके पर जानते हैं विरुष्‍का के नाम से मशहूर इस कपल की नेट वर्थ।

Virushka Wedding Anniversary
Virushka Wedding Anniversary  

Virushka Wedding Anniversary: टीम इंडिया के कप्तान रहे विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने आज के दिन चार साल पहले शादी की थी। दोनों ने 11 दिसंबर 2017 को इटली में करीबी रिश्तेदारों के बीच शादी की और उसके बाद भारत में दोनों ने अलग-अलग शहरों में शानदार रिसेप्शन दिए जहां तमाम हस्तियां पहुंचीं। अब ये सेलेब्रिटी जोड़ा चार साल पूरा कर चुका है और इसी साल दोनों एक बेटी के माता-पिता भी बने हैं। 

दोनों की मुलाकात एक टीवी विज्ञापन की शूटिंग के दौरान हुई थी। इसके बाद दोनों ने काफी समय तक डेट किया और बाद में शादी का फैसला लिया। इससे पहले व आज भी विराट कोहली ने कई बार इस बात पर जोर दिया है कि अनुष्का के जिंदगी में आने के बाद उनकी जिंदगी बहुत बेहतर हो गई। विरुष्‍का के नाम से मशहूर विराट-अनुष्‍का की जोड़ी कमाई के मामले में भी काफी आगे है। क्रिकेट और बॉलीवुड में कोहली और अनुष्‍का का नाम काफी सम्‍मानित हस्तियों में शामिल हैं।

नेट वर्थ 

विराट और अनुष्‍का देश की सबसे अमीर सेलिब्रिटीज में से एक हैं। विराट ने 2019 फोर्ब्‍स सेलिब्रिटीज 100 लिस्‍ट में पहला स्‍थान हासिल किया था जबकि अनुष्‍का शर्मा 21वें स्‍थान पर थीं। जीक्‍यू इंडिया मैगजीन के अनुसार विराट कोहली की कुल संपत्ति करीब 900 करोड़ रुपए पाई गई है। वहीं अनुष्‍का शर्मा की संपत्ति करीब 350 करोड़ रुपए है। कोहली और अनुष्‍का की कुल मिलाकर संपत्ति 1,200 करोड़ रुपए से ज्‍यादा है।

फीस

अनुष्‍का शर्मा एक फिल्‍म की फीस 12-15 करोड़ रुपए लेती हैं। अब तक वह करीब 19 फिल्‍में कर चुकी हैं। उनका अपना प्रोडक्‍शन हाउस भी है, जिसे 2014 में उन्‍होंने अपने भाई के साथ लांच किया। एक्‍ट्रेस मान्‍यवर, मिंत्रा, नीविया, रजनीगंधा, श्‍याम स्‍टील, लेवि, कॉक्‍स एंड किंग्‍स, पैंटीन, स्‍टैंडर्ड चार्टर्ड बैंक, गूगल पिक्‍सल और अन्‍य ब्रांड्स का प्रचार करती हैं। बॉलीवुड एक्‍ट्रेस का अपना फैशन ब्रांड नुश भी हैं।

विरुष्‍का का घर

विरुष्‍का ने रियल एस्‍टेट में अपने हाथ आजमाते हुए काफी महंगा घर बनाया है। 2017 में शादी के बाद यह दोनों मुंबई के वर्ली में शाही घर में शिफ्ट हुए। इनके घर की कीमत करीब 34 करोड़ रुपए है। कोहली और अनुष्‍का के बारे में रिपोर्ट है कि इन्‍होंने गुरुग्राम में करीब 80 करोड़ रुपए की संपत्ति खरीदी है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर