विक्रम भट्ट की 'बिसात' के ट्रेलर में दिखा संदीपा धर का इंटेंस लुक, ऐसे की रोल की तैयारी

डायरेक्टर विक्रम भट्ट की साइकोलोजिकल थ्रिलर वेबसीरीज'बिसात' का ट्रेलर आ चुका हैं। जिसमे लीड रोल में नजर आ रही हैं संदीपा धर।

Web series Bisaat
Web series Bisaat 

Vikram Bhatt Upcoming Web Series Bisaat : डायरेक्टर विक्रम भट्ट की साइकोलोजिकल थ्रिलर वेबसीरीज'बिसात' का ट्रेलर आ चुका हैं। जिसमे लीड रोल में नजर आ रही हैं संदीपा धर। वेबसीरिस में अपने किरदार को लेकर संदीपा काफी खुश हैं और करैक्टर को लेकर की गई उनकी तैयारी के बारे में संदीपा खुल कर बात कर रही हैं।

खूबसूरत और टैलेंटेड संदीपा धर के लिए साइकेट्रिस्ट कियाना वर्मा का रोल करना इतना आसान नही था। इसके लिए संदीपा काफी मनोचिकित्सक से मिली उनके सेशन एटेंड किए। जिस तरह से वो अपने मरीज़ से मिलते हैं। उनके आचरण से लेकर, शरीर के हाव भाव और उनके काम करने के तरीके को संदीपा ने बड़ी ही बारीकी से समझा।

अपने रोल के बारे में संदीपा कहती है " मैंने एक से डेढ़ महीने मनोचिकित्सक डॉक्टर के साथ बिताया तांकि चिकित्सा पद्धति को समझ सकू और उनके निजी जिंदगी से लेकर प्रोफेशनल लाइफ की कड़ी को अपने आप मे उतार सकू "। बिसात की शूटिंग  मेरे लिए इमोशनली काफी चैलेंजिंग रही हैं। हमने 50 दिन की शूटिंग की और ये 50 दिन भावनात्मक रूप से मेरे जिंदगी के सबसे गहरे दिन थे जिसने मुझे झकझोर दिया। हालांकि एक एक्टर होने के नाते ये किरदार मेरे लिए काफी संतोष जनक हैं। क्योंकि हर रोज जब मैं घर आती, मैं अपने आप को शारीरिक और मानसिक रूप से थका हुआ पाती पर इस बात की खुशी रहती कि मैंने इन किरदार के लिए कड़ी मेहनत की और अपना बेस्ट दिया हैं।"



इतना ही नही अपने रोल पर प्रकाश डालते हुए संदीपा कहती हैं " कियाना वर्मा एक नए जमाने की खुले विचारों वाली लड़की हैं जो आकांक्षाओ से भरी हैं। जिसकी जिंदगी काफी जटिलताओं से भरी हैं। एक असफल शादीशुदा जिंदगी जिसे वो ठीक करने की कोशिश कर रही हैं। जिसकी प्रोफेशनल लाइफ भी काफी परेशानियों से गुजर रही हैं। ऐसे में अपने पर्सनल और प्रोफेशनल जिंदगी को सन्तुलित करने की जद्दोजहद इसमें दिखाई देगी।

एक मर्डर मिस्ट्री के अलग-बगल घूमती साइकोलोजिकल थ्रिलर 'बिसात' में संदीपा के अलावा ओमकार कपूर भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे। विक्रम भट्ट द्वारा डायरेक्ट की गई ये सीरीज MX Player पर जल्द ही रिलीज की जाएगी।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर