COVID 19: विक्की कौशल ने PM CARES में दिए 1 करोड़, आलिया भट्ट ने भी मुख्यमंत्री राहत कोष में किया दान

Vicky Kaushal Alia Bhatt Pledges To PM CARES: अक्षय कुमार, अनुष्का शर्मा, कैटरीना कैफ जैसी हस्तियों ने पीएम मोदी CARES फंड में कुछ राशि का दान दिया है। अब विक्की कौशल-आलिया भट्ट ने भी मदद की पेशकश की है।

Vicky Kaushal Alia bhatt pledges To PM CARES And Maharashtra CM Relief fund for COVID 19
विक्की कौशल और आलिया भट्ट।  |  तस्वीर साभार: Instagram

कोरोना वायरस के कारण हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा नागरिकों की सुरक्षा के लिए लॉकडाउन की घोषणा की गई है। ताकि इस महामारी के संकट से देश सुरक्षित रहे। हालांकि इस लॉक डाउन से भारत की अर्थव्यवस्था बुरी तरह प्रभावित हुई है। कोरोनावायरस इकोनॉमिक रूप से देश को प्रभावित कर रहा है। दुकानें बंद होने के कारण गरीब वर्ग और दिहाड़ी मजदूरों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे में उनकी मदद करने के लिए पीएम मोदी ने CARES फंड की घोषणा की है और इसमें आमजन से लेकर सेलिब्रिटीज तक दान करके अपना योगदान कर रहे हैं। 
अक्षय कुमार, अनुष्का शर्मा, वरुण धवन, कैटरीना कैफ जैसी हस्तियों ने फंड में अपनी बचत के मुताबिक कुछ राशि का योगदान दिया है। अब बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल ने भी मदद की पेशकश की है। विक्की कौशल ने पीएम-केयर्स फंड और महाराष्ट्र मुख्यमंत्री राहत कोष में 1 करोड़ रुपये दान करने का संकल्प लिया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@vickykaushal09) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@vickykaushal09) on


विक्की कौशल ने इस डोनेशन की घोषणा सोशल मीडिया पर की है। विक्की ने लिखा, 'मैं अपने घर के आराम से अपने प्रियजनों के साथ बैठने का सुख भोग रहा हूं। मैं विनम्रतापूर्वक PM-CARES फंड और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री राहत कोष में 1 करोड़ रुपये की राशि देने का वचन देता हूं। हम इसमें एक साथ हैं और हम इसे एक साथ जीतेंगे। आइए हम सब स्वस्थ और मजबूत भविष्य के लिए अपना काम करें।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@aliaabhatt) on


विक्की कौशल के साथ-साथ आलिया भट्ट भी इस राहत कोष में डोनेशन देने के लिए आगे आई हैं। आलिया ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में बताया कि वो जल्द ही पीएम केयर्स फंड और महाराष्ट्र मुख्यमंत्री राहत कोष में दान करेंगी। हालांकि आलिया कितनी धनराशि डोनेट करने वाली हैं इस बात की जानकारी सामने नहीं आई है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर