Varun Dhawan Car Accident: शादी से पहले टकराई वरुण धवन की कार, गनीमत रही एक्‍टर को नहीं लगी चोट

बॉलीवुड एक्‍टर वरुण धवन 24 जनवरी को नताशा दलाल के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं और उससे पहले उनकी कार का एक्सिडेंट हो गया। जिस वक्‍त ये हादसा हुआ, वरुण कार में मौजूद थे।

Varun Dhawan
Varun Dhawan 

मुख्य बातें

  • 24 जनवरी को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं वरुण धवन
  • अपनी बचपन की दोस्‍त नताशा दलाल को चुनने जा रहे हैं जीवनसाथी
  • अलीबाग के आलीशान मेंशन हाउस में होगी वरुण धवन की शादी

Varun Dhawan's car meets with an accident: बॉलीवुड एक्‍टर वरुण धवन 24 जनवरी को नताशा दलाल के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं और उससे पहले उनकी कार का एक्सिडेंट हो गया। जिस वक्‍त ये हादसा हुआ, वरुण कार में मौजूद थे। गनीमत की बात ये रही है कि इस हादसे में वरुण धवन को चोट नहीं आई है और वो एक दम फ‍िट हैं। हालांकि जैसे ही कुली नंबर 1 एक्‍टर की कार एक्सिडेंट की खबर आई थी तो उनके फैंस परेशान हो गए थे। हालांकि अब फैंस ने राहत की सांस ली है। 

जानकारी के मुताबिक, वरुण धवन के दोस्‍तों ने अलीबाग के वेडिंग वेन्‍यू से कुछ दूरी पर ही बैचलर पार्टी रखी थी। वरुण धवन इसी बैचलर पार्टी में शामिल होने जा रहे थे तभी उनकी कार टकरा गई। यह हादसा अलीबाग में ही हुआ। इस हादसे में वरुण धवन को चोट नहीं आई। वरुण धवन की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिसमें वह दोस्‍तों और भाई के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं। 

तस्‍वीरों में वरुण धवन के साथ उनके भाई रोहित धवन, डिजाइनर मनीष मल्‍होत्रा, डायरेक्‍टर कुणाल कोहली को देखा जा सकता है। अलीबाग के आलीशान मेंशन हाउस में शादी की रस्‍में शुरू हो चुकी हैं। हल्‍दी, मेहंदी और संगीत जैसे कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक इस शादी में सलमान खान, सारा अली खान, करण जौहर, मनीष मल्होत्रा, अर्जुन कपूर-मलाइका अरोड़ा, जान्हवी-खुशी कपूर, जैकी भगनानी शामिल होंगे। वहीं कैटरीना कैफ, नीतू कपूर, कियारा आडवाणी, अनिल कपूर, रिया कपूर, हर्ष वर्धन और शंशाक खेतान भी इस शादी का हिस्‍सा बनेंगे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक सोनम कपूर आहूजा को भी वरुण धवन ने शादी में इनवाइट किया था। हालांकि, वह शादी में शामिल नहीं हो पाएंगी। फिलहाल वह स्कॉटलैंड में फिल्म की शूटिंग कर रही हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर