'कसौटी जिंदगी की' ने वरुण शर्मा की लव लाइफ में निभाया था अहम रोल, एकता कपूर के शो का ऐसे मिला था फायदा

बॉलीवुड एक्टर वरुण शर्मा ने बताया कि एकता कपूर के शो 'कसौटी जिंदगी की' ने उनकी लव लाइफ में अहम रोल निभाया था। बताया शो खत्म होने के साथ खत्म हो गया था रिश्ता।

Varun Sharma
Varun Sharma 

मुख्य बातें

  • एक्टर वरुण शर्मा की लव लाइफ में एकता कपूर के शो कसौटी जिंदगी की ने निभाया था अहम रोल।
  • 'कसौटी जिंदगी की' के खत्म होने के साथ ही खत्म हो गया था उनका रिलेशनशिप।
  • जानें एकता के शो से कैसे जुड़ी थी वरुण की लव लाइफ।

एकता कपूर को टीवी की क्वीन कहा जाता है। एकता कपूर के शोज की बात करें तो उन्होंने अब तक कई एक्टर्स की जिंदगी बदल दी है। एकता के कई शोज ऐसे हैं जिन्हें दर्शकों का बहुत प्यार मिला और उन्ही में से एक है शो 'कसौटी जिंदगी की'।

शो से जुड़ी थी लव लाइफ

अब बॉलीवुड एक्टर वरुण शर्मा ने बताया कि इस शो ने उनकी लव लाइफ में अहम रोल निभाया था। दरअसल वरुण ने बताया कि उनकी मां रोज यह शो देखती थीं और इसके चलते वरुण को अपनी लाइफ पर फोकस करने का मौका मिल गया और इस समय वो अपने स्कूल की उस लड़की को कॉल करते थे, जो उन्हें पसंद थी। 

लव लाइफ में शो ने की मदद

टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में वरुण ने बताया, 'मेरे स्कूल में एक लड़की थी जिसे मैं पसंद करता था, लेकिन यह मोबाइल फोन के जमाने से पहले की बात है और हमें लैंडलाइन फोन पर बात करनी पड़ती थी और जब पेरेंट्स आसपास होते थे तो यह थोड़ा मुश्किल हो जाता था। लेकिन खुशकिस्मती से उसकी और मेरी, हम दोनों की मां कसौटी जिंदगी की देखती थीं तो मैं उस समय उसको कॉल करता था। हमें ब्रेक का टाइम भी पता चल गया था तो हम जानते थे कि कब कॉल काटनी है और कब फिर से कॉल करनी है। लेकिन बाद में यह खत्म हो गया और मेरा रिलेशनशिप भी।' वरुण से पूछा गया कि क्या इस शो के नए सीजन के साथ भी उनकी लव लाइफ में ऐसा कुछ हुआ तो एक्टर ने कहा, 'दुर्भाग्य से मेरी लव लाइफ में कोई सीक्वल नहीं था।'

वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो इस साल वो राजकुमार राव और जान्हवी कपूर की फिल्म रूही में नजर आएंगे। इसके अलावा वो रोहित शेट्टी की फिल्म सर्कस में रणवीर सिंह के साथ दिखेंगे। इसके अलावा वो फिल्म फुकरे 3 भी नजर आएंगे। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर