वरुण धवन की अगली फ‍िल्‍म होगी 'इक्‍कीस', पाक के 10 टैंक उड़ाने वाले लेफ्टिनेंट अरुण खेत्रपाल का निभाएंगे रोल

Varun Dhawan's Next titled as Ekkis: बदलापुर के डायरेक्‍टर श्रीराम राघवन की अगली फ‍िल्‍म का नाम 'इक्‍कीस' होगा। इस फ‍िल्‍म में वरुण धवन लेफ्टिनेंट अरुण खेत्रपाल का रोल निभाएंगे।

Varun Dhawan
Varun Dhawan  

Varun dhawan to play Second Lieutenant Arun Khetarpal IN Ekkis : बॉलीवुड एक्‍टर वरुण धवन एक बार फ‍िर फ‍िल्‍म बदलापुर के डायरेक्‍टर श्रीराम राघवन के साथ काम करने जा रहे हैं। राघवन 1971 के भारत पाक युद्ध में शहीद हुए लेफ्टिनेंट अरुण खेत्रपाल (Arun khetrapal) पर फ‍िल्‍म बनाने जा रहे हैं। कुछ वक्‍त पहले अरुण खेत्रपाल के जन्‍मदिन के मौके पर इस फ‍िल्‍म की घोषणा की गई थी और अब इसका नाम भी फाइनल हो गया है। 

फ‍िल्‍मफेयर की खबर के अनुसार इस फ‍िल्‍म का नाम होगा 'इक्‍कीस'। यह पहला मौका होगा जब वरुण धवन भारतीय सेना की वर्दी पहनकर पर्दे पर आएंगे। वरुण धवन श्रीराम राघवन की इस फ‍िल्‍म में अरुण खेत्रपाल का रोल निभाएंगे। इस फ‍िल्‍म को दिनेश विजान प्रोड्यूस कर रहे हैं और यह इसकी शूटिंग जल्‍द शुरू होने वाली है। बता दें कि वरुण इन दिनों वह डेविड धवन की फ‍िल्‍म कुली नंबर 1 की शूटिंग में व्‍यस्‍त हैं। 

बता दें कि वरुण धवन इस फ‍िल्‍म को करने के ल‍िए बेहद उत्‍साहित हैं और खुद जल्‍द से जल्‍द इस फ‍िल्‍म को शुरू करने के ल‍िए मेकर्स से बात भी कर रहे हैं। वरुण धवन के अपोजिट इस फ‍िल्‍म में कौन अदाकारा होगी और कौन कौन से सितारों को इसमें कास्‍ट किया जाएगा, इस पर मेकर्स काम कर रहे हैं।

21 की उम्र में मिला परमवीर चक्र
16 दिसंबर, 1971 को भारत ने पाकिस्तान को धूल चटाई थी । उस युद्ध के नायक थे सेकंड लेफ्टिनेंट अरुण खेत्रपाल। अरुण ने इस जंग में पंजाब-जम्मू सेक्टर के शकरगढ़ में पाक सेना के 10 टैंक नष्ट किए थे। वह तब 21 साल के थे। सिर्फ 21 साल की उम्र में उन्हें परमवीर चक्र से नवाजा गया था। उनका जन्म 14 अक्टूबर, 1950 को हुआ था। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर