धमाकेदार होने वाला है Varun Dhawan का साल 2021, अपकमिंग फिल्मों की लगी है कतार, जानें पूरी लिस्ट

Varun Dhawan Upcoming Movies: 2021 की शुरुआत में वरुण धवन अपनी पर्सनल लाइफ में एक कदम आगे बढ़ गए हैं, वहीं उनका प्रोफेशनल करियर भी इस साल धमाकेदार होने वाला है। वरुण के पास अपकमिंग प्रोजेक्ट की लंबी लिस्ट है...

Varun Dhawan Upcoming Movies 2021-22 full list
वरुण धवन। 

मुख्य बातें

  • वरुण धवन और नताशा दलाल अपने वैवाहिक जीवन की शुरुआत करने वाले हैं।
  • 2021 वरुण के लिए पर्सनल के साथ-साथ प्रोफेशनली भी धमाकेदार होने वाला है।
  • क्योंकि इस साल वरुण के पास अपकमिंग प्रोजेक्ट की लंबी लिस्ट है।

वरुण धवन आज शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। अभिनेता वरुण अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ अलीबाग में सात फेरे लेंगे। नताशा और वरुण बचपन से एक-दूसरे को जानते हैं। जहां वरुण धवन और नताशा दलाल अपने वैवाहिक जीवन की शुरुआत करने वाले हैं तो वहीं फैन्स दोनों की एक झलक देखने के लिए बेताब हैं। वैसे साल 2021 की शुरुआत में जहां वरुण अपनी पर्सनल लाइफ में एक कदम आगे बढ़ गए हैं तो वहीं उनका प्रोफेशनल करियर भी इस साल धमाकेदार होने वाला है। क्योंकि वरुण धवन के पास अपकमिंग प्रोजेक्ट की शानदार लिस्ट है। आखिरी बार वरुण धवन को सारा अली खान के साथ फिल्म कुली नं. 1 में देखा गया था। ये फिल्म गोविंदा और करिश्मा कपूर की फिल्म की रीमेक थी, जिसे डेविड धवन ने रीक्रिएकट किया। नजर डालते हैं वरुण धवन की अपकमिंग फिल्मों पर, जो साल 2021 में आने वाली हैं...

जुग जुग जीयो
वरुण धवन रोमांटिक ड्रामा जुग जुग जीयो का हिस्सा बनने जा रहे हैं। फिल्म राज मेहता द्वारा निर्देशित है और करण जौहर, अपूर्व मेहता इसके प्रोड्यूसर हैं। वरुण धवन की नई फिल्म में अनिल कपूर, नीतू कपूर, कियारा आडवाणी, प्राजक्ता कोली और मनीष पॉल मुख्य भूमिकाओं में होंगे। फिल्म 2021 में बड़े पर्दे पर रिलीज होने की उम्मीद है।

रणभूमि 
रणभूमि एक बॉलीवुड वॉर ड्रामा फिल्म है। जिसका निर्देशन शशांक खेतान कर रहे हैं। वरुण धवन की इस आने वाली फिल्म का निर्माण भी करण जौहर करेंगे। रणभूमि में वरुण धवन के साथ जान्हवी कपूर दिखाई देंगी। यह फिल्म अक्टूबर 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

भेड़िया
दिलवाले में कृति सेनन और वरुण धवन की जोड़ी को फैन्स ने खूब पसंद किया था। रोहित शेट्टी इस फिल्म में दोनों की फ्रेश जोड़ी लेकर आए थे अब डायरेक्टर अमर कौशिक इस ऑनस्क्रीन कपल को फिर साथ ला रहे हैं। अपकमिंग फिल्म बेड़िया में दोनों एकबार फिर से साथ दिखेंगे। ये एक मोनस्टर सटायर होगा। जनवरी के बाद ये फिल्म फ्लोर पर होगी। 

मिस्टर लेले
कुछ वक्त पहले ही वरुण की नई फिल्म मिस्टर लेले की घोषणा हुई थी। इसका फर्स्ट लुक भी सामने आ गया था। लेकिन फिलहाल मिस्टर लेले को बीच में ही डिब्बा बंद कर दिया गया है। फिल्म के डायरेक्टर शशांक खेतान ने ट्वीट कर लिखा था, 'करण, वरुण और मैंने फिल्म की शूटिंग को स्थगित करने का फैसला किया है। यह एक ऐसी स्क्रिप्ट है जिसे हम सभी प्यार करते हैं और मुझे यकीन है कि जल्द ही इस पर वापस काम आएंगे। लेकिन फिल्म का शेड्यूल करना बहुत कठिन था, क्योंकि फिल्म एक सॉलिड कास्ट थी और तारीखें नहीं मिल पा रही हैं।' 

लेफ्टिनेंट अरुण खेतरपाल की बायोपिक
अंधाधुन के डायरेक्टर श्रीराम राघवन घोषणा कर चुके हैं कि वो स्वर्गीय सेकेंड लेफ्टिनेंट अरुण खेतरपाल की बायोपिक लॉन्च करने के लिए तैयार हैं। जिन्हें 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध के दौरान मरणोपरांत परमवीर चक्र से सम्मानित किया गया था। राघवन अभिनेता वरुण के साथ ये फिल्म करेंगे। दोनों ने 2015 के बदलापुर में साथ काम किया है। फिल्म का स्क्रिप्टिंग वर्क, प्री-प्रोडक्शन और कास्टिंग जारी हैं। इस साल फिल्म पर काम शुरू होने की संभावना है। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर