25 कमरों के आलीशान मेंशन में हो रही वरुण धवन-नताशा दलाल की शादी, सजावट के साथ तैयार हो गया है वैन्यू

Varun Dhawan wedding venue lavish Mansion: वरुण धवन और नताशा दलाल का वेडिंग वैन्यू भी तय हो गया है। विवाह स्थल को अंतिम रूप दे दिया गया है और यह भव्य हवेली है...

Varun Dhawan wedding venue lavish 25 room The Mansion House alibaug All about
वरुण धवन और नताशा दलाल। 

मुख्य बातें

  • वरुण धवन अपने जीवन में एक नए अध्याय की शुरुआत करने वाले हैं।
  • वरुण धवन इस सप्ताह के अंत में नताशा दलाल से शादी करने के लिए तैयार हैं।
  • 24 जनवरी को नताशा के साथ वरुण शादी के बंधन में बंधेंगे। 

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन इस सप्ताह के अंत में नताशा दलाल से शादी करने के लिए तैयार हैं। वो अपने जीवन में एक नए अध्याय की शुरुआत करने वाले हैं। COVID-19 की वजह से वरुण और नताशा की शादी में देरी हुई लेकिन अब दोनों के परिवार ने मिलकर शादी की तारीख तय कर ली है। खुद अनिल धवन ने इसकी पुष्टि की थी। अनिल ने उनके भतीजे और एक्टर वरुण धवन को लेकर कहा था कि वो इसी महीने यानी 24 जनवरी को नताशा दलाल संग शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। 

खबरों के अनुसार, वरुण धवन और नताशा दलाल का वेडिंग वैन्यू भी तय हो गया है। विवाह स्थल को अंतिम रूप दे दिया गया है और यह भव्य हवेली है। एक रिपोर्ट के अनुसार, यह एक शानदार 25 कमरों का रिसॉर्ट है जो अलीबाग से केवल 10 मिनट की दूरी पर है। Sasawane beach इस मेंशन से वॉकिंग डिस्टेंस पर है। वेडिंग वैन्यू एक शानदार लोकेशन पर है। जहां लग्जरियस सुविधाओं के साथ खूबसूरत व्यू है। अगर रिपोर्ट की मानें तो वरुण धवन की फैमिली 22 जनवरी को यहां पहुंचेगी। 23 जनवरी को संगीत समारोह और 24 जनवरी को शादी होगी।

रिपोर्ट के मुताबिक कोरोना वायरस के चलते वरुण- नताशा की शादी में उनके परिवारों के कुछ लोग ही शामिल होंगे। यह बड़ी पंजाबी शादी होगी लेकिन कोविड-19 की वजह से मेहमान गिने चुने होंगे। अलीबाग में वरुण की शादी के लिए 200 लोगों की गेस्ट लिस्ट तैयार कर ली गई है।

मालूम हो कि वरुण और नताशा स्कूल के समय से दोस्त हैं। दोनों एक- दूसरे को तब से जानते हैं जब वो छठी क्लास में पढ़ते थे हालांकि 11वीं या 12वीं क्लास तक दोनों दोस्त ही थे और बाद में वरुण ने नताशा को प्रपोज किया था। वरुण ने बताया था कि नताशा ने उन्हें 3-4 बार रिजेक्ट किया था। 


कौन हैं नताशा दलाल
नताशा दलाल पेशे से एक फैशन डिजाइनर हैं। उन्होंने अमेरिका के न्यूयॉर्क शहर में स्थित फैशन इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी से पढ़ाई की है। साल 2013 में पढ़ाई करने के बाद नताशा भारत वापस लौटी। भारत लौटने के बाद नताशा दलाल ने अपने नाम की फैशन लाइन नताशा दलाल लेबल शुरू किया। इसमें वह लहंगा, गाउन और ब्राइडल वियर डिजाइन किया करती हैं। नताशा दलाल फैशन डिजाइनर के अलावा स्टाइलिस्ट भी हैं। सोहा अली खान, यामी गौतम और एली अवराम नताशा दलाल के डिजाइनर लेबल के कपड़े पहन चुकी हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक नताशा दलाल शादी के लिए अपना जोड़ा भी खुद ही डिजाइन करने वाली हैं। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर