Varun Dhawan Marriage: इस महीने गर्लफ्रेंड नताशा दलाल संग शादी कर सकते हैं वरुण धवन, सामने आई ये जानकारी

एक्टर वरुण धवन को लेकर खबरे हैं कि वो इस महीने (जनवरी, 2021) गर्लफ्रेंड नताशा दलाल संग शादी कर सकते हैं। जानकारी के मुताबिक दोनों मुंबई के अलीबाग में शादी करेंगे।

Varun Dhawan with Natasha Dalal
Varun Dhawan with Natasha Dalal 

मुख्य बातें

  • इस साल जनवरी में गर्लफ्रेंड नताशा दलाल संग शादी कर सकते हैं वरुण धवन।
  • खबरें हैं कि वरुण ने हाल ही में मुंबई के अलीबाग में एक होटल बुक किया है।
  • हालांकि खुद एक्टर या उनके परिवार ने इस शादी को लेकर कोई पुष्टि नहीं की है।

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन को लेकर लंबे समय से खबरे हैं कि वो अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल संग शादी कर सकते हैं। हालांकि उन्होंने खुद कभी अपनी शादी को लेकर कुछ नहीं कहा है। अब एक बार फिर से ये खबरे हैं कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं। 

अलीबाग में करेंगे शादी?

पिंकविला की खबर के मुताबिक वरुण इसी महीने यानी जनवरी, 2021 में नताशा दलाल से शादी कर सकते हैं। रिपोर्ट के मुताबिक वरुण मुंबई के अलीबाग में शादी करेंगे और हाल ही में वो अलीबाग के एक होटल में बुकिंग करने पहुंचे थे, जहां करीब 200 मेहमान इकट्ठे होंगे इस रिपोर्ट के मुताबिक कोरोना वायरस के चलते वरुण- नताशा की शादी में उनके परिवारों के कुछ लोग ही शामिल होंगे। इसके मुताबिक, 'यह बड़ी पंजाबी शादी होगी लेकिन कोविड-19 की वजह से मेहमान गिने चुने होंगे। अलीबाग में वरुण की शादी के लिए 200 लोगों की गेस्ट लिस्ट तैयार कर ली गई है।' हालांकि वरुण धवन और उनके परिवार की तरफ से इस शादी को लेकर कोई पुष्टि नहीं की गई है।

लंबे समय से रिलेशनशिप में हैं दोनों

मालूम हो कि वरुण और नताशा स्कूल के समय से दोस्त हैं। दोनों एक- दूसरे को तब से जानते हैं जब वो छठी क्लास में पढ़ते थे हालांकि 11वीं या 12वीं क्लास तक दोनों दोस्त ही थे और बाद में वरुण ने नताशा को प्रपोज किया था। वरुण ने बताया था कि नताशा ने उन्हें 3-4 बार रिजेक्ट किया था। 

लिव- इन में रहना है पसंद

वरुण धवन ने हाल ही में करीना कपूर खान के रेडियो शो वॉट वुमन वॉन्ट में यह भी खुलासा किया कि वो और नताशा लिव-इन रिलेशनशिप में रहना पसंद करते हैं, लेकिन उनका परिवार उन्हें शादी करते देखना चाहता है। वरुण ने कहा था, 'नताशा और उनके माता-पिता इस बात को लेकर बेहद चिल रहे हैं, लेकिन मुझे लगता है कि एक निश्चित टाइम के बाद, आप तय करते हैं कि आप एक-दूसरे के साथ रहना चाहते हैं। मुझे और उनको लिव-इन रिलेशनशिप से कोई दिक्कत नहीं है लेकिन मेरे माता-पिता हमें चाहते थे... क्योंकि अब मेरे पास मेरr अपनी जगह है।'

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर