पुलिस से हाथ मिलाने पर वरुण धवन को ट्रोलर ने कहा 'इडियट', एक्टर ने दिया मुंहतोड़ जवाब

बॉलीवुड
Updated Apr 13, 2020 | 22:30 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Varun Dhawan Tweet: वरुण धवन ने हाल ही में पुलिस अधिकारी के साथ हाथ मिलाते हुए एक फोटो शेयर की थी, जिस पर उन्हें ट्रोल किया जाने लगा। अब वरुण ने इस पर जवाब दिया है।

Varun Dhawan gives befitting reply to a troller
Varun Dhawan gives befitting reply to a troller  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • वरुण धवन ने पुलिस अधिकारी के साथ शेयर की थी फोटो
  • फोटो के लेकर किया जा रहा है ट्रोल
  • वरुण ने दिया ट्रोलर को जवाब

कोरोना वायरस का प्रकोप पूरी दुनिया पर छाया हुआ है। ये महामारी संक्रमण से फैलती है, ऐसे में लोगों को अपने-अपने घरों में रहने की सलाह दी गई है। जिससे वे किसी के संपर्क में न आए और बीमारी से बचे रहें। बाहर निकलने पर भी सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क पहनने पर जोर दिया जा रहा है। ज्यादातर लोग इस गाइडलाइन का फॉलो कर रहे हैं। आम लोग जहां इस वक्त अपने घर पर हैं, वहीं इस मुश्किल घड़ी में पुलिस और स्वास्थ्य कर्मी जान की परवाह न करते हुए काम कर रहे हैं। उनके इस काम के लिए उनकी जबरदस्त सराहना की जा रही है। बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ने भी कुछ ऐसा ही किया।

हाल ही में वरुण ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में एक वीडियो शेयर की। जिसमें वे एक पुलिस अधिकारी से हाथ मिलाते हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने इस इसके साथ हाथ जोड़ने वाला इमोजी बनाया। इस फोटो को लेकर उन्हें ट्रोल किया जाने लगा। जिसका वरुण ने मुंहतोड़ जवाब दिया है।

दरअसल इस फोटो को लेकर एक शख्स ने वरुण को ट्रोल करते हुए लिखा कि सोशल डिस्टेंसिंग, मास्क और दस्ताने कहां हैं? इडियट पुलिस से हाथ मिला रहा है और उन्हें  संक्रमण की जोखिम दे रहा है। एक्टर द्वारा गलत उदाहरण सेट किया गया। इस ट्वीट का जवाब देते हुए वरुण ने बताया कि ये पुरानी फोटो है। उन्होंने लिखा कि इडियट ये पुरानी तस्वीर है, जो 2 महीने पहले ली गई थी। लव यू।

आपको बता दें कि वरुण धवन ने कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में पीएम-केयर्स फंड में दान भी दिया है। उन्होंने ये जानकारी शेयर करते हुए लिखा, 'मैं पीएम-केयर्स फंड में 30 लाख रुपए का योगदान देने की शपथ लेता हूं। हम इससे उबर जाएंगे। देश है तो हम हैं।'

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर