मेहंदी की रस्म में वरुण धवन ने नताशा दलाल को किया किस, शेयर की संगीत सेरेमनी की फोटोज

वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी की कई फोटोज सोशल मीडिया पर सामने आई है। वरुण धवन ने अपनी मेहंदी और संगीत सेरेमनी की फोटो शेयर की है। देखें फंक्शन की फोटोज...

Varun Dhawan And Natasha Dalal
Varun Dhawan And Natasha Dalal 
मुख्य बातें
  • वरुण धवन और नताशा दलाल की मेहंदी सेरेमनी की फोटो सामने आई है।
  • फोटो में वरुण धवन नताशा को किस करते हुए नजर आ रहे थे।
  • एक फोटो में दोनों एक दूसरे की आंखों में आंखें डालकर देख रहे हैं।

मुंबई. वरुण धवन और नताशा दलाल रविवार को शादी के बंधन में बंध गए हैं। शादी से पहले शनिवार को कपल की हल्दी और मेहंदी सेरेमनी हुई थी। अब वरुण धवन ने मेहंदी की फोटोज शेयर की है।

मेहंदी सेरेमनी में वरुण धवन अपनी मंगेतर (अब पत्नी) नताशा दलाल को किस करते हुए नजर आ रहे हैं। इसके अलावा एक फोटो में दोनों एक दूसरे की आंखों में आंखें डालकर देख रहे हैं।

शादी की तरह ही वरुण धवन और नताशा दलाल ने मैचिंग आउटफिट पहने हैं।दोनों ही व्हाइट और क्रीम कलर के आउटफिट में नजर आ रहे हैं। वरुण धवन जहां शेरवानी में नजर आ रहे हैं। वहीं, नताशा लहंगे में दिख रही हैं। 

मेहंदी आर्टिस्ट ने लगाई मेहंदी 
नताशा दलाल की मेहंदी मेहंदी एक्सपर्ट वीणा नागड़ा ने मेहंदी लगाई। वीणा नगड़ा दीपिका पादुकोण, श्रीदेवी को भी मेहंदी लगा चुकी हैं। इसके अलावा एक दूसरी फोटो में वरुण धवन ने टिंटेड चश्मा लगाया है। 

मेहंदी के अलावा वरुण धवन ने संगीत सेरेमनी की फोटो भी शेयर की है। फोटो में वरुण धवन ब्लैक कलर के सूट में नजर आ रहे हैं। वहीं, नताशा दलाल बेहद खूबसूरत आउटफिट में नजर आ रही हैं। 

ऐसा था वेडिंग लुक 
वरुण के वेडिंग आउटफिट की बात करें तो उन्होंने गोल्ड फ्लोरल वर्क वाली ऑफ व्हाइट शेरवानी पहनी। इसके साथ एक्टर ने ब्लू दुपट्टा और मोजरी पहनी। जानकारी के मुताबिक वरुण का वेडिंग लुक डिजाइनर कुणाल रावल ने तैयार किया था।

नताशा दलाल की बात करें तो अपने वेडिंग डे पर गोल्ड बीडेड वर्क वाला ऑफ व्हाइट लहंगा पहना। इस सीक्विन पैटर्न वाले लहंगे में नताशा ने डीप वी-नेकलाइन 3/4 स्लीव्स वाला ब्लाउज और जरी दुपट्टा कैरी किया। इस लुक के साथ नताशा ने डायमंड ज्वैलरी पहनी थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर