Vaani Kapoor ने पहना हरे राम लिखा ये टॉप, सोशल मीडिया पर लोगों के गुस्से के बाद डिलीट की तस्वीर

बॉलीवुड
Updated Nov 15, 2019 | 15:41 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Vaani Kapoor Trolled: बॉलीवुड एक्ट्रेस वाणी कपूर ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर शेयर की जिसमें वो डीप नेक टॉप पहना जिसपर राम नाम लिखा हुआ था। इसे लेकर सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस को ट्रोल किया गया।

Vaani Kapoor
Vaani Kapoor 

मुख्य बातें

  • एक्ट्रेस वाणी कपूर ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो शेयर की जिसमें वो डीप नेक टॉप पहने नजर आईं
  • वाणी के इस टॉप पर हरे राम लिखा था, जिसे देखकर सोशल मीडिया यूजर्स काफी भड़क गए
  • वाणी की इस तस्वीर को लेकर सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया, जिसके बाद एक्ट्रेस ने फोटो डिलीट कर दी

बॉलीवुड एक्ट्रेस वाणी कपूर अक्सर अपने स्टाइल को लेकर खबरों में रहती हैं और अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में वाणी ने अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की जिसे लेकर वो फैंस के निशाने पर आ गईं और उन्हें जमकर ट्रोल किया गया।

दरअसल वाणी ने अपनी एक फोटो शेयर की जिसमें वो डीप नेक टॉप पहने नजर आ रही थीं और इसके साथ उन्होंने खाकी बॉटम वेयर पहने। वाणी ने जो टॉप पहना था उसपर हर जगह हरे राम लिखा हुआ था। वाणी के इस टॉप पर राम लिखा देख उनके फैंस भड़क गए और यह टॉप पहनने के लिए उनकी निंदा करने लगे। यही नहीं सोशल मीडिया पर उन्हें बैन करने तक तक की मांग उठने लगी।

 

एक यूजर ने ट्वीट कर लिखा कि राम का नाम लिखे इस तरह के असभ्य कपड़े पहनने से वाणी कपूर को कोई फायदा नहीं हुआ। इससे भगवान राम के भक्तों की भावनाएं आहत हुईं हैं। हम इस तरह की तस्वीरें डिलीट करने और भक्तों की भावनाओं को महत्व देने का आग्रह करते हैं। वहीं एक अन्य यूजर ने ट्वीट किया कि बॉलीवुड हमेशा से ही सनातन धर्म का विरोधी रहा है। वहीं सोशल मीडिया पर इस तरह के कमेंट्स आने और फैंस के भड़कने के बाद वाणी ने इस तस्वीर को डिलीट कर दिया। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by VK (@_vaanikapoor_) on

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by VK (@_vaanikapoor_) on

 

बता दें कि वाणी ने साल 2013 में फिल्म शुद्ध देसी रोमांस से बॉलीवुड डेब्यू किया था, जिसमें वो एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के साथ नजर आईं थीं। इसके बाद साल 2016 में वो बेफिक्रे में रणवीर सिंह के अपोजिट नजर आईं। हाल ही में वो ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ स्टारर फिल्म वॉर में नजर आईं थीं। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर