Kangana on Casting Couch: 'क्‍या काम के लिए एक्‍टेस को हीरो के साथ सोना तक पड़ता है?'- कंगना ने द‍िया ये जवाब

Kangana Ranaut latest interview: बॉलीवुड अदाकारा में कंगना रनौत ने कास्टिंग काउच पर खुलकर बात की। टाइम्‍स नाउ के साथ एक्‍सक्‍लूस‍िव इंटरव्‍यू में कंगना ने बॉलीवुड का काला चेहरा खोल द‍िया।

Kangana Ranaut
Kangana Ranaut  

मुख्य बातें

  • टाइम्‍स नाऊ को द‍िए इंटरव्‍यू में खुलकर बोलीं कंगना रनौत
  • Drugs से लेकर कास्‍ट‍िंग काउच पर रखी बात
  • खुद के ऊपर हुए हमलों के ल‍िए श‍िवसेना पर साधा न‍िशाना

Kangana Ranaut latest interview: बॉलीवुड अदाकारा में कंगना रनौत इन दिनों चर्चा में हैं। बॉलीवुड के ड्रग्स माफ‍ियाओं पर निशाना साधने के बाद कंगना रनौत खुद निशाने पर आ गईं। यह मामला काफी आगे निकल गया और कंगना रनौत-शिवसेना में ठन गई। कंगना ने कहा कि मुंबई में पीओके जैसा फील हो रहा है तो संजय राउत ने उन्‍हें मुंबई ना आने की धमकी दे दी। कंगना मुंबई पहुंची, उससे पहले शिवसेना सरकार ने उनके ऑफ‍िस को तुड़वा दिया। बीते दिनों हुए घटनाक्रम पर कंगना रनौत ने टाइम्‍स नाऊ के साथ एक्‍सक्‍लूसिव बातचीत की और इसी बातचीत के दौरान उन्‍होंने कास्टिंग काउच पर भी खुलकर बात की। 

एक्‍सक्‍लूस‍िव इंटरव्‍यू में कंगना रनौत ने बॉलीवुड का काला चेहरा खोल द‍िया। कंगना ने कहा कि अदाकाराओं से यह उम्‍मीद की जाती है कि वह सेट पर हीरो की बीबी की तरह पेश आएं और उनके इशारे पर चलें। 'क्‍या काम के बदले अदाकाराओं को हीरो के साथ सोना होता है?, लेकिन सभी लोग ऐसे नहीं होते होंगे?'- इसके जवाब में कंगना ने कहा कि अगर मैं नाम लूंगी कि कौन लोग ऐसे हैं तो महाराष्ट्र सरकार मुझपर 6-7 केस ठोक देगी। 

कंगना रनौत ने आगे जया बच्‍चन का नाम लेते हुए कहा कि उनके साथ ऐसा नहीं हुआ होगा क्‍योंकि वह एक पॉवरफुल और सिनेमा के दिग्‍गज शख्‍स की वाइफ हैं लेकिन सबको पता है कि परवीन बॉबी और जीनत अमान के साथ क्‍या हुआ। मैं मना नहीं करती कि जया जी के साथ कभी सेट पर नहीं हुआ होगा क्‍योंकि वह एक मजबूत शख्‍स से संबंध रखती हैं। 

बता दें कि कंगना रनौत पिछले कई दिनों से लगातार चर्चा में बनी हुई है। पहले वो सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में मुखर होकर बोलती है, उसके बाद वो मुंबई पुलिस को जांच में ढिलाई बरतने के लिए निशाने पर लेती हैं। कंगना बॉलीवुड में ड्रग्स के मामले में भी काफी मुखर रही हैं। अब टाइम्स नाउ की मैनेजिंग एडिटर नविका कुमार ने उनके साथ सीधी बात की और  उनसे हर मुद्दे पर सवाल किया। कंगना ने बेबाकी से हर सवाल का जवाब दिया। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर