Tusshar Kapoor Birthday: डायलॉग के बजाए गूंगे की एक्टिंग कर कमाया नाम, 41वें जन्मदिवस पर जानें कुछ खास बातें

Facts about Tusshar Kapoor: बॉलीवुड एक्टर और जितेंद्र कुमार के बेटे तुषार कपूर का आज 41 वां जन्मदिन है। उनके जन्मदिवस के अवसर पर उनके करियर की कुछ खास बातें जानिए।

Tusshar Kapoor
तुषार कपूर 

मुख्य बातें

  • अभिनेता तुषार कपूर मना रहे अपना 41वां जन्मदिन
  • गोलमाल में अपने गूंगे के रोल के लिए हैं मशहूर
  • बिना शादी पिता बनकर सबको कर दिया था हैरान

अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने वाले तुषार कपूर का आज 41 वां जन्मदिन है। जितेंद्र के बेटे तुषार कपूर अपना 41 वां जन्मदिन मनाने जा रहे हैं। फिल्मी दुनिया के एक्टर तुषार कपूर अपनी एक्टिंग को लेकर हमेशा चर्चा में बने रहते हैं। जी हां आपको बता दें तुषार कपूर ने फिल्मों में डायलॉग बोलकर कामयाबी हासिल करने की बजाए अपने करियर की सुपरहिट फिल्म गोलमाल में गूंगे की एक्टिंग कर ज्यादा नाम कमाया है। इस फिल्म ने उनके करियर में चार चांद लगा दिए थे । तो आइए उनके जन्मदिन के अवसर पर जानते हैं उनके जीवन से जुड़े कुछ खास बातें।

फिल्म गोलमाल से बनाई अपनी पहचान:

20 नवंबर 1976 को मुंबई में जन्में तुषार कपूर ने अपने करियर की शुरुआत साल 2001 में फिल्म मुझे कुछ कहना है से किया था। इस फिल्म में तुषार ने करीना के अपोजिट काम किया। अपनी पहली फिल्म से तुषार कपूर को बेस्ट मेल डेब्यू एक्टर का अवार्ड मिला। इसके बाद तुषार ने फिल्म ‘क्या दिल ने कहा’, ‘ये दिल’, ‘जीना सिर्फ मेरे लिए’ जैसी फिल्मों मे काम किया। लेकिन फिल्में लगातार फ्लॉप होती चली गई।

Tusshar Kapoor Birthday

साल 2004 में तुषार ने बॉलीवुड फिल्म गायब है में काम किया। जिसमें उनके काम की काफी सराहना  की गई और इंडस्ट्री में उनके नाम की चर्चा होने लगी। गायब फिल्म में काम को लेकर तुषार को साल 2006 में रोहित शेट्टी की फिल्म गोलमाल में काम करने का मौका मिला और फिल्म सुपरहिट हो गई। इस फिल्म में तुषार ने गूंगे के तौर पर बेहद शानदार एक्टिंग की और दर्शकों के दिलों में अपनी छाप छोड़ने में कामयाब हुए। इसके बाद तुषार ने गोलमाल-2 में भी काम किया।

इसके बाद साल 2011 में फिल्म डर्टी से इंडस्ट्री में कम बैक किया। इस फिल्म में उन्होंने एक छोटा सा रोल किया था। इसके बाद उन्होंने खाकी, शूट आउट एट लोखड़वाला जैसी सुपरहिट मल्टी स्टारर फिल्मों में काम किया और उनके किरदार को लेकर काफी तारीफ की गई। 

सोलो फिल्में ना मिलने के कारण अभी भी कर रहे हैं स्ट्रगल:

सोलो फिल्में ना मिलने के कारण तुषार बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने पैर नहीं जमा पाए हैं। तुषार ने  हाल ही में कुछ साल पहले एडल्ट कॉमेडी फिल्मों में काम किया लेकिन फिल्म कुछ ज्यादा नहीं चल पाई और फिल्म ने कुछ ज्यादा कमाई नहीं की।

Tusshar Kapoor facts

बिना शादी के पिता बनकर सबको किया था हैरान:

आपको बता दें शादी से पहले पिता बनकर तुषार कपूर ने सबको हैरान कर दिया था। तुषार ने अभी तक शादी नहीं की है लेकिन वो एक बेटे के सिंगल पिता हैं। दरअसल तुषार ने आईवीएफ तकनीक के जरिए एक बेटे को जन्म दिया और वह साल 2016 में सेरोगेसी के जरिए पिता बने।

तुषार कपूर की सुपरहिट फिल्में:

|तुषार ने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्में की हैं हालांकि वह कुछ समय से फिल्मों में नजर नहीं आ रहे हैं। उन्होंने मुझे कुछ कहना है, क्या कूल हैं हम, शूट आउट ऐट लोखड़वाला, ये दिल, गायब, खाकी, गोलमाल सीरीज, गुड बॉय बैड बॉय, हल्ला बोल, द डर्टी पिक्चर और शू इन द सिटी जैसी दस से अधिक सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर