मशहूर सिंगर उदित नारायण का खुलासा- 'कई साल तक मिली धमकियां, आत्‍महत्‍या का ख्‍याल भी आया'

बॉलीवुड के मशहूर स‍िंगर उद‍ित नारायण ने एक हैरान कर देने वाला खुलासा क‍िया है। उन्‍होंने कहा है कि उन्‍हें लंबे समय तक धमक‍ियां म‍िलती थीं ज‍िसकी वजह से आत्‍महत्‍या का ख्‍याल तक आया।

Udit Narayan
Udit Narayan 

मुख्य बातें

  • 5 जुलाई को बॉलीवुड में 40 साल पूरे कर रहे हैं उदित
  • 1980 में पहली बार मोहम्‍मद रफी के साथ गाया था गाना
  • जीवन के संघर्षों के बारे में की बात, बताईं परेशानियां

बॉलीवुड के मशहूर स‍िंगर उद‍ित नारायण ने एक हैरान कर देने वाला खुलासा क‍िया है। उन्‍होंने कहा है कि उन्‍हें लंबे समय तक धमक‍ियां म‍िलती थीं ज‍िसकी वजह से आत्‍महत्‍या का ख्‍याल तक आया। यह खुलासा उन्‍होंने ऐसे वक्‍त में किया है जब बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत की आत्‍महत्‍या के बाद बॉलीवुड में परिवारवाद की बहस छिड़ी हुई है। इस खुलासे से ना केवल उदित नारायण के चाहने वाले बल्कि सिनेमा जगत के लोग भी हैरान हैं।

दैनिक भास्‍कर अखबार से बातचीत करते हुए उदित नारायण ने विस्‍तार से इस पूरे मामले पर बात की। उन्होंने बाया कि 1998 में कुछ कुछ होता है से सफल होने के बाद उन्‍हें धमकियां मिलना शुरू हो गईं। कॉल पर लोग एक्सटॉर्शन मनी की मांग करते और काम छोड़ने को कहते। उदित ने आरोप लगाया कि जो लोग मेरे काम से इन सिक्योर थे उन्‍होंने मेरे नाम की सुपारी भी दी थी। 1998 से लेकर 2019 तक हर दो-चार महीने पर कॉल आती है और धमकी मिलती है। 

जब आया था फोन- तुम्‍हें मारने निकल चुके हैं

उदित नारायण ने बताया कि एक बार लखनऊ से मेरे नाम की सुपारी लेकर कुछ लोग चल भी पड़े थे लेकिन वह पुलिस के हत्थे चढ़ गए। वहीं 2011 में उन्‍हें एक फोन आया कि तुम अलर्ट हो जाओ लखनऊ से लोग निकल चुके हैं तुम्हें मारने के लिए। यह खबर टीवी पर भी आ गई थी। वो लोग पकड़े गए और अपने बयान में उन्‍होंने कहा था कि मेरे नाम की सुपारी मिली थी। उदित कहते हैं कि धमकियों के साए में वह आर्मी परसन की तरह डटे रहे। 

40 साल करने जा रहे हैं पूरे 

उदित नारायण बॉलीवुड में 40 साल पूरे करने जा रहे हैं। 5 जुलाई 1980 को उनकी पहली फ‍िल्‍म उन्नीस बीस आई थी जिसमें उदित नारायण ने मोहम्‍मद रफी के साथ गाना गाया था। उदित कहते हैं कि इस लंबे वक्‍त में उन्‍हें जो प्‍यार मिला, उसके लिए वह शुक्रगुजार हैं। वह कहते हैं कि आप की मंजिल जितनी बड़ी होगी, आपके सामने अड़चनें भी उतनी ही बड़ी आएंगी। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर