बॉयफ्रेंड की पुण्‍यतिथि पर भावुक हुई त्रिशाला दत्‍त, लिखा- 'आज भी तुम्‍हारी टीशर्ट में से खुशबू आती है'

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त के बॉयफ्रेंड की मौत बीते साल हुई थी लेकिन वह अभी तक उनके जाने के गम से उबर नहीं पा रही हैं। बॉयफ्रेंड की पुण्‍यतिथि‍ पर त्रिशाला ने पोस्‍ट में अपनी हालत बयां की है।

Trishala Dutt with Boy friend
Trishala Dutt with Boy friend 

मुख्य बातें

  • बॉलीवुड एक्‍टर संजय दत्‍त की बेटी हैं त्र‍िशाला
  • आठ साल की उम्र में उन्‍होंने मां को खो द‍िया था
  • बीते साल हो गया था त्र‍िशाला के बॉयफ्रेंड का न‍िधन

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त के बॉयफ्रेंड की मौत बीते साल हुई थी लेकिन वह अभी तक उनके जाने के गम से उबर नहीं पा रही हैं। बॉयफ्रेंड की पुण्‍यतिथि‍ पर त्रिशाला ने पोस्‍ट में अपनी हालत बयां की है। उन्‍होंने लिखा है कि बॉयफ्रेंड के जाने के बाद उनकी हालत ऐसी हो गई कि वह उससे उबरने के लिए थेरेपीज और मैडिसिन्स का भी सहारा ले रही हैं। इंस्‍टाग्राम पर शेयर की गई इस पोस्‍ट में त्रिशाला ने अपने दिल का दर्द रख दिया है।

त्रिशाला ने इंस्‍टाग्राम पर एक पोस्‍ट साझा की जिसमें उन्‍होंने मां ऋचा शर्मा को खोने से लेकर अब अपने बॉयफ्रेंड को खोने के दर्द को साझा किया है। उन्‍होंने बॉयफ्रेंड के ल‍िए लिखा- तुम्‍हें गए हुए एक साल हो गया और इस दौरान मेरी जिंदगी पूरी तरह से बदल गई है। मैं बहुत दुख और दर्द में रहीं। उबरने के ल‍िए टॉक थेरेपी का सहारा लिया, सोशल मीडिया से दूरी बनाई और तब जाकर संभलने में काफी वक्‍त लगा। 

त्रिशाला ने आगे लिखा- 'तुम्हें पता है मैंने नौकरी से भी रिजाइन कर दिया है। जब मैं अपना ख्‍याल नहीं रख सकती तो किसी दूसरे का कैसे रखूंगी। मेरा वजन भी 13 किलो बढ़ गया है।' त्रिशाला ने आगे लिखा- 'मेरे पास आज भी तुम्‍हारा टूथ ब्रश है, मेरे पास आज भी तुम्‍हारी वो टीशर्ट है जिसमें से तुम्‍हारी महक आती है। मैं हर उस पल के ल‍िए शुक्रगुजार हूं जो तुम्‍हारे साथ बिताए।'

मां को किया याद

त्रिशाला ने मां को भी याद किया और उनके ल‍िए भी भावुक पोस्‍ट लिखा। उन्‍होंने ल‍िखा- मैं आठ साल की थी जब मां को खो दिया था। मुझे दशक लगे इस दुख से उभरने में। मैं उन्‍हें खोने के ल‍िए तैयार नहीं थी। ये समय की बात नहीं है। इसे स्‍वीकार करने में एक साल या बीस साल का वक्‍त भी कम लगने लगता है। उन्‍होंने लिखा कि मैं इतना रोई हूं कि आंखों के आंसू सूख गए हैं।  

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर