Bollywood News 21 April 2021: जानें 21 अप्रैल 2021 की बॉलीवुड की बड़ी खबरें, केवल एक क्लिक पर...

Bollywood News 21 April 2021 : 21 अप्रैल का दिन बॉलीवुड में काफी हलचल भरा रहा। काफी समय से सलमान खान की फ‍िल्‍म राधे की र‍िलीज को लेकर असमंजस की स्थिति‍ बनी थी जो कि अब साफ हो गई है।

Bollywood News 21 April 2021
Bollywood News 21 April 2021 

मुख्य बातें

  • कोरोना संक्रमित हुए डायरेक्टर Hansal Mehta
  • रणवीर सिंह-आलिया भट्ट की वैनिटी वैन का इस्तेमाल करेगी मुंबई पुलिस
  • ईद पर 13 मई को ही रिलीज होगी सलमान खान की राधे 

Bollywood News 21 April 2021 : 21 अप्रैल का दिन बॉलीवुड में काफी हलचल भरा रहा। काफी समय से सलमान खान की फ‍िल्‍म राधे की र‍िलीज को लेकर असमंजस की स्थिति‍ बनी थी जो कि अब साफ हो गई है। वहीं कोरोना महामारी से जंग में बॉलीवुड आगे आया है। रणवीर सिंह की वैनिटी वैन और आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी का सेट मुंबई पुलिस को इस्तेमाल के लिए दिया गया है। आइये विस्‍तार से जानते हैं आज की अहम खबरों के बारे में-

कोरोना संक्रमित हुए डायरेक्टर Hansal Mehta

बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर हंसल मेहता कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। उन्होंने एक ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है. उन्होंने ट्वीट में बताया कि उन्हें बुखार के साथ कोरोना के हल्के लक्षण भी हैं। उनके साथ-साथ उनका पूरा परिवार भी वायरस से संक्रमित हो गया है। हंसल मेहता ने ट्वीट कर बताया कि उन्हें कोरोना के हल्के लक्षण और बुखार हैं। इससे पहले उन्होंने ये भी बताया कि उनका पूरा परिवार कोरोना वायरस से संक्रमित हो गया है और सभी अलग-अलग क्वारंटीन में हैं। 

रणवीर सिंह-आलिया भट्ट की वैनिटी वैन का इस्तेमाल करेगी मुंबई पुलिस

कोरोना की दूसरी लहर का सबसे ज्यादा असर महाराष्ट्र में हुआ है। दूसरी लहर के कारण लगे कर्फ्यू में तैनात पुलिस की मदद के लिए अपना हाथ बढ़ाया है। रणवीर सिंह की वैनिटी वैन और आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी का सेट मुंबई पुलिस को इस्तेमाल के लिए दिया गया है। टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में वैनिटी वैन के मालिक केतन रावल ने कहा, 'मैंने रोहित शेट्टी की फिल्म सर्कस, संजय लीला भंसाली की  फिल्म  गंगूबाई काठियावाड़ी और आनंद एल राय की फिल्म रक्षाबंधन का सेट मुंबई पुलिस की सेवा में दे दिया है। केतन कहते हैं, 'हमें ठाणे पुलिस कमिशनर से कॉल आई थी और वह हम पुलिस ऑफिसर को  10 वैनिटी वैन दे रहे  हैं। हमारे पास काफी वैनिटी वैन  हैं और मुंबई पुलिस फ्रंट लाइन वर्कर हैं।

ईद पर 13 मई को ही रिलीज होगी सलमान खान की राधे 

सलमान खान के फैन्स के लिए खुशखबरी है! दुनिया भर में महामारी और COVID प्रतिबंधों के बावजूद, सलमान खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई 13 मई, 2021 को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। फिल्म को शुरू में लॉकडाउन के कारण ईद 2020 के दौरान रिलीज किया जाना था। सिनेमाघरों को बंद रहने के बाद तारीख आगे बढ़ गई और फिल्म का शेड्यूल महीनों तक पिछड़ गया लेकिन अब लग रहा है कि आखिरकार इंतजार खत्म होने जा रहा है! दिलचस्प बात यह है कि राधे सिर्फ़ सिनेमाघरों में रिलीज़ नहीं होगी, बल्कि ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर दुनिया भर में इसका प्रीमियर होगा। सिनेमाघरों में महामारी और सीमित प्रतिबंध को देखते हुए, निर्माताओं ने फिल्म को सिनेमाघरों के साथ-साथ कई प्लेटफार्मों पर रिलीज करने का फैसला किया है।

वाजिद खान की प्रॉपर्टी के लिए हाईकोर्ट पहुंची वाइफ

म्यूजिक डायरेक्टर वाजिद खान की वाइफ कमलरुख ने अपने दिवंगत पति की प्रॉपर्टी में अधिकार मांगा हैं। इसके लिए कमलरुख ने बबंई हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। इससे पहले बॉम्बे हाईकोर्ट ने वाजिद खान की संपत्ति को सुरक्षित रखने के लिए कहा था। कमलरुख ने बंबई हाईकोर्ट में दायर याचिका में वाजिद की अगस्त 2012 की वसीयत का उत्तराधिकारी प्रमाण पत्र दिए जाने की मांग की है। कमलरुख नहीं चाहती कि वाजिद की मम्मी और भाई उनकी प्रॉपर्टी में अपना हक मांगे। हाईकोर्ट ने इस मामले में भाई और मां से 21 अप्रैल तक अपना जवाब दाखिल करने के लिए कहा है। याचिका में कहा है कि कमलरुख ने विवाह के बाद अपना धर्म परिवर्तित नहीं किया। इसलिए खान की मां ने कमलरुख को स्वीकार नहीं किया। इसलिए वाजिद अपनी पत्नी के साथ अलग रहते थे। 

कंगना रनौत ने जनसंख्या नियंत्रण कानून की मांग

कंगना रनौत सोशल मीडिया पर अक्सर अपने विवादित बयान के कारण चर्चा में रहती हैं। कंगना रनौत ने अब देश की बढ़ती जनसंख्या पर सुझाव दिया है। एक्ट्रेस ने कहा तीसरे बच्चे होने पर जेल में डाल देना चाहिए। कंगना रनौत ने अपने ताजे ट्वीट में लिखा, 'हमें जनसंख्या नियंत्रण के लिए सख्त कानून की जरूरत है, बहुत हुई ये वोट वाली राजनीति। ये सच है इंदिरा गांधी इसी मुद्दे पर चुनाव हर चुकी है। कंगना आगे लिखती हैं, 'बाद में उन्हें मार दिया गया क्योंकि उन्होंने लोगों की जबरन नसबंदी की थी। लेकिन, आज के मुश्किल हालात को देखते हुए ये जरूरी है कि कम से कम तीसरे बच्चे पर जुर्माना या फिर आजीवन कारावस की सजा होनी चाहिए।'

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर