10 फरवरी की 5 बड़ी बॉलीवुड खबरें: कंगना रनौत ने ट्विटर छोड़ने की दी धमकी, ई-रिक्शा चलाती नजर आईं जाह्नवी कपूर

10 February Bollywood News: आज हिंदी फिल्मी दुनिया से कई अहम और दिलचस्प खबरें सामने आईं। एक नजर ऐसी ही कुछ बड़ी खबरों पर।

Today Big Bollywood News
आज की बड़ी बॉलीवुड खबरें 

रोजाना हिंदी फिल्मी दुनिया में कोई न कोई हलचल बनी रहती है। फिल्म स्टार्स किसी ना किसी वजह से लगातार सुर्खियों में रहते हैं। बुधवार को यानी 19 फरवरी को भी कई अहम खबरें सामने आईं, जो दिनभर चर्चा में रहीं। आइए आपको ऐसी ही 5 बड़ी खबरों से रूबरू करवाते हैं।

कंगना रनौत ने ट्विटर छोड़ने की दी धमकी

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों ट्विटर पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर मुद्दों पर अपनी राय रखते हुए नजर आती हैं। हालांकि, अब एक्ट्रेस ने ट्विटर छोड़ने की धमकी दी है। उन्होंने ट्विटर छोड़ने कर देसी ऐप Koo पर शिफ्ट होने का इशारा किया है। कंगना ने ट्विटर पर लिखा, 'तुम्हारा समय खत्म हो गया है ट्विटर, अब कू ऐप पर शिफ्ट होने का टाइम आ गया है। वहां अपने अकाउंट के बारे में सभी के साथ जानकारी साझा करूंगी। अपने देश के बने कू ऐप को यूज करने के लिए काफी उत्साहित हूं।' बता दें कि ट्विटर ने हाल ही में कंगना के कुछ 'आपत्तिजनक' ट्वीट्स डिलीट कर दिए थे।

अपनी 'बेस्ट फ्रेंड' बन रही हैं मौनी रॉय 

मौनी रॉय बॉलीवुड की उन सेलीब्रिटीज में शामिल हैं जो सोशल मीडिया पर फैंस से जुड़ी रहती हैं। उनकी तस्वीरें और वीडियो काफी पसंद किए जाते हैं। अब मौनी अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर 2 बूमरैंग वीडियो शेयर किए हैं, जिनके जरिए एक्ट्रेस ने बताया है कि  वह अपनी 'बेस्ट फ्रेंड' बन रही हैं। वह इन वीडियो क्लिप में रेड कलर की फूलों वाली पोशाक में शानदार दिख रही हैं। उन्होंने न्यूड मेकअक किया है और अपने बाल कर्ल किए हुए हैं। इन क्लिप्स के कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'आखिर मैं अपनी सबसे अच्छी दोस्त बन गई और यह बहुत अच्छा है।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by mon (@imouniroy)

कोरोना के चलते नहीं होगा राजीव कपूर का चौथा

राज कपूर के सबसे छोटे बेटे राजीव कपूर का मंगलवार को निधन हो गया था।  58 साल के राजीव कपूर को हार्ट अटैक आया था, जिसके बाद उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया। अब नीतू कपूर ने जानकारी दी है कि कोरोना वायरल महामारी के चलते उनके दिवंगत देवर की याद में चौथा सेरेमनी का आयोजन नहीं किया जाएगा। नीतू ने सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा, 'कोरोना के हालातों को देखते हुए, सुरक्षा कारणों से दिवंगत राजीव कपूर का चौथा नहीं किया जाएगा। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे। पूरा राज कपूर परिवार आपके दुख का हिस्सा है।'

सलमान ने कोर्ट में दिया था झूठा हलफनामा

बॉलीवुड स्टार सलमान खान ने 1998 में जोधपुर में दो काले हिरण के शिकार से जुड़े एक मामले में सुनवाई के दौरान 2003 में जोधपुर सेशन कोर्ट में 'गलती' से झूठा हलफनामा जमा करने के लिए माफी मांगी है। इस मामले में अंतिम फैसला गुरुवार को सुनाया जाएगा। काला हिरण शिकार मामले में दोषी ठहराए जाने के खिलाफ अपनी अपील की सुनवाई के लिए सलमान वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए जोधपुर सेशन कोर्ट में पेश हुए। उनके वकील हस्तीमल सारस्वत ने कोर्ट को बताया कि 8 अगस्त 2003 को गलती से झूठा हलफनामा कोर्ट में पेश कर दिया गया, जिसके लिए अभिनेता को माफ कर दिया जाए।
 

जाह्नवी ने शूटिंग छोड़कर चलाया ई-रिक्शा 

जाह्नवी कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह लगातार फैंस के साथ अपने फोटो और वीडियो साझा करती रहती हैं। जाह्नवी ने अब एक और वीडियो शेयर किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक्ट्रेस ई-रिक्शा चलाती नजर आ रही हैं। यब वीडियो उनकी अपकमिंग फिल्म गुड लक जैरी की शूटिंग के दौरान का है। वीडियो में देखा जा सकता है कि जाह्नवी जहां शूटिंग छोड़कर ई-रिक्शा चला रही हैं वहीं क्रू के सदस्य यात्रियों की सीटों पर बैठे दिखाई दे रहे हैं।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर