18 फरवरी की 5 बॉलीवुड खबरें: नेहा कक्कड़ ने की कर्ज में डूबे गीतकार की मदद, आलिया को कोर्ट से मिली बड़ी राहत

18 February Top Bollywood News: हिंदी फिल्म जगत के सेलेब्स और फिल्मों से जुड़ी आज 18 फरवरी को कई खबरें सामने आई हैं। एक नजर मनोरंजन जगत की 5 बड़ी खबरों पर।

Today Top Big Bollywood News 18 February 2021
आज 18 फरवरी की बड़ी बॉलीवुड खबरें 

मुख्य बातें

  • नेहा कक्कड़ ने कर्ज में डूबे गीतकार को दान किए 5 लाख रुपए
  • आलिया भट्ट और संजय लीला भंसाली को कोर्ट से मिली बड़ी राहत
  • तेल की कीमतों पर नहीं बोलने को लेकर कांग्रेस नेता का अक्षय-अमिताभ पर निशाना

मुंबई: फिल्म जगत में रोजाना किसी ना किसी सेलेब्स से जुड़ी कोई ना कोई सुर्खियां सामने आती रहती हैं। कभी स्टार्स की फिल्मों को लेकर तो कभी निजी जिंदगी के बारे में अक्सर सुर्खियों आती रहती हैं। आज यानी 18 फरवरी को भी कई खबरें सामने आई हैं, जिन्हें हम आपके लिए यहां एक साथ लेकर आए हैं। आइए एक नजर डालते हैं आज की ऐसी ही 5 बड़ी बॉलीवुड खबरों पर।

1. आलिया भट्ट को कोर्ट से मिली बड़ी राहत:
बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और साथ ही निर्माता-निर्देशक संजय लीला भंसाली को मुंबई की एक अदालत से बड़ी राहत मिली है। इन दोनों की आगामी फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी के खिलाफ दर्ज कराए गए मामले को कोर्ट ने रद्द कर दिया है। अभिनेत्री आलिया भट्ट और संजय लीला भंसाली सहित फिल्म के सभी मेकर्स के खिलाफ गंगूबाई काठियावाड़ी के बेटे ने मुंबई के एक सिविल कोर्ट में याचिका दायर की थी।

2. नेहा कक्कड़ ने की कर्ज में डूबे गीतकार की मदद:
बॉलीवुड गायिका नेहा कक्कड़ ने कर्ज में डूबे एक गीतकार को 5 लाख रुपए दान करके उसकी मदद की है। इन दिनों बेहद सुरीली गीतकार के बड़े दिल के चर्चे भी फैंस के बीच हो रहे हैं। कई मौकों पर दान करने वालीं नेहा ने इंडियन आइडल के सेट पर आए म्यूजिक डायरेक्टर प्यारेलाल के साथ गीतकार संतोष आनंद आए। इस दौरान संतोष आनंद ने अपनी आर्थिक परेशानी का इजहार किया। 

3. दिलजीत की फिल्म में नजर आ सकती हैं शहनाज गिल:
रिपोर्ट्स के अनुसार पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ एक फिल्म बना रहे हैं और इस फिल्म में बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट शहनाज गिल नजर आने वाली हैं। यह दिलजीत दोसांझ की प्रोडक्शन कंपनी की पहली फिल्म होने वाली है। बिग बॉस से शोहरत पाने के बाद शहनाज ने कई म्यूजिक वीडियो में काम किया और अब फिल्मी दुनिया में दस्तक देने जा रही हैं।

4. तेल की कीमतों पर नहीं बोलने पर कांग्रेस नेता के निशाने पर अक्षय-अमिताभ: 
महाराष्ट्र कांग्रेस के प्रमुख नाना पटोले ने पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों के बाद कोई प्रतिक्रिया नहीं देने पर सदी के महानायक अमिताभ बच्‍चन और सुपरस्‍टार अक्षय कुमार पर निशाना साधा है। महाराष्ट्र कांग्रेस प्रमुख नाना पटोले ने इस बारे में बोलते हुए कहा- 'क्या बॉलीवुड कलाकारों में तानाशाह मोदी सरकार के खिलाफ बोलने की हिम्मत नहीं है? पटोले ने कहा कि बच्चन और कुमार जैसे सितारों ने तब ट्वीट किए थे, जब पेट्रोल की कीमत 70 रुपए प्रति लीटर हो गई थी तो अब चुप्‍पी क्‍यों?'

5. आईपीएल की नीलामी में नजर आए शाहरुख के बेटे और जूही चावला की बेटी:

आईपीएल 2021 की नीलामी के दौरान शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान और जूही चावला मेहता की बेटी जाह्नवी मेहता केकेआर के लिए बोली लगाने के दौरान बैठे हुए नजर आए। कोलकाता नाइट राइडर्स जूही चावला और शाहरुख खान की टीम है। शाहरुख के बेटे और जूही की बेटी दोनों नीलामी के दौरान ब्रीफिंग का हिस्सा बने।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर