Top 5 Bollywood News: करण जौहर के बाद शाहरुख खान के प्रोडक्शन से बाहर हुए कार्तिक आर्यन?, जानें अहम खबरें

Top 5 Bollywood News 27 may 2021: दोस्ताना 2 (Dostana 2) के बाद एक और फिल्म से कार्तिक आर्यन को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। दूसरी तरफ नीना गुप्ता ने ई- टाइम्स के साथ खास बातचीत मेंं कई खुलासे किए।

Kartik Aaryan
Kartik Aaryan  

मुख्य बातें

  • 'स्कूल ऑफ रॉक' अभिनेता केविन क्लार्क का निधन
  • अनुराग कश्यप के सीने में दर्द के बाद मिले ब्लॉकेज
  • सलमान खान के पिता सलीम खान ने 'राधे' का किया रिव्यू

Top 5 Bollywood News 27 may 2021: दोस्ताना 2 (Dostana 2) के बाद एक और फिल्म से कार्तिक आर्यन को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। दूसरी तरफ नीना गुप्ता ने ई- टाइम्स के साथ खास बातचीत मेंं कई खुलासे किए। 27 मई का दिन बॉलीवुड जगत में काफी अहम रहा। आइये जानते हैं खबरें विस्‍तार से-

अब इस फ‍िल्‍म से बाहर हुआ कार्तिक आर्यन 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोस्ताना 2 (Dostana 2) के बाद एक और फिल्म से कार्तिक आर्यन को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। कार्तिक आर्यन को बॉलीवुड के किंग, यानी शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज (Red Chillies Entertainment) ने अपनी अगली फिल्म से बाहर कर दिया है। रेड चिलीज की अपकमिंग फिल्म 'फ्रेडी' (Freddy) में कार्तिक आर्यन के साथ कटरीना कैफ (Katrina Kaif) की जोड़ी बनने वाली थी। 

'अकेली औरत थीं तो फायदा उठाना चाहते थे मर्द'

नीना गुप्ता ने ई- टाइम्स के साथ खास बातचीत की। नीना से सवाल पूछा गया कि इंडस्ट्री के पुरुषों संग क्या कभी उनका कोई बुरा अनुभव रहा है? इस सवाल के जवाब में नीना ने कहा- नहीं, मेरे साथ कभी भी इंडस्ट्री में ऐसा कुछ नहीं हुआ। हां, अकेली औरत थीं तो फायदा उठाना चाहते थे मर्द।'

'स्कूल ऑफ रॉक' अभिनेता केविन क्लार्क का निधन

अभिनेता केविन क्लार्क के फैन्स के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। सड़क हादसे के चलते केविन का निधन हो गया। इस दुखद खबर के सामने आने के बाद से ही सोशल मीडिया पर फैन्स के लेकर सितारे तक केविन को श्रद्धांजलि दे रहे हैं। बुधवार (26 मई) तड़के शिकागो की एक सड़क पर साइकिल की सवारी करते समय एक कार की चपेट में आने से केविन की मौत हो गई।

अनुराग कश्यप के सीने में दर्द के बाद मिले ब्लॉकेज

फिल्ममेकर अनुराग कश्यप की बीते हफ्ते एक सर्जरी हुई थी। उन्हें सीने में दर्द की शिकायत हुई थी, जिसके बाद तुरंत हॉस्पिटल में ऐडमिट होना पड़ा। ऐंजियोग्राफी के बाद हार्ट में कुछ ब्लॉकेज मिले थे जिन्हें सर्जरी से हटाया गया। मिड-डे की रिपोर्ट के मुताबिक, अनुराग को हल्का सीने में दर्द हुआ था। इसके बाद उन्होंने डॉक्टर्स को दिखाने का फैसला लिया।

सलमान खान के पिता सलीम खान ने 'राधे' का किया रिव्यू

बॉलीवुड एक्‍टर सलमान खान के पिता सलीम खान ने उनकी हालिया रिलीज फ‍िल्‍म राधे का रिव्‍यू किया है। सलीम खान को उनकी फ‍िल्‍म राधे कुछ खास नहीं लगी। 'राधेः योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' (Radhe: Your Most Wanted Bhai) रिलीज होने के बाद लगातार चर्चा में बनी हुई है। यह फ‍िल्‍म ईद के मौके पर रिलीज हुई थी। फैंस को बेसब्री से भाईजान की इस फ‍िल्‍म का इंतजार था। बीते साल कोरोना की वजह से ईद सूनी गई थी लेकिन इस बार वायदे के मुताबिक सलमान खान ने अपनी फ‍िल्‍म रिलीज की।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर