Top 5 Bollywood News: भूषण कुमार ने किया सरोज खान की बायोपिक का ऐलान, कोरोना वैक्‍सीन को लेकर बोलीं विद्या

Top 5 Bollywood News 03 july 2021: 3 जुलाई का दिन सिनेमा जगत के लिए काफी अहम रहा। टीसीरीज के मालिक भूषण कुमार ने सरोज खान की बहुप्रतीक्षित बायोपिक का ऐलान कर दिया।

Saroj Khan Biopic
Saroj Khan Biopic 

मुख्य बातें

  • 'हंगामा 2' को गाना 'चुरा के दिल मेरा 2.0' 5 जुलाई को होगा रिलीज
  • आमिर खान और किरन राव ने एक दूसरे से अलग होने का फैसला किया

Top 5 Bollywood News 03 july 2021: 3 जुलाई का दिन सिनेमा जगत के लिए काफी अहम रहा। टीसीरीज के मालिक भूषण कुमार ने सरोज खान की बहुप्रतीक्षित बायोपिक का ऐलान कर दिया। वहीं इस दिन सिनेमा प्रेमियों को एक झटका भी लगा। बॉलीवुड के मिस्‍टर परफेक्‍शनिस्‍ट आमिर खान और उनकी पत्‍नी किरण राव ने तलाक लेकर अलग होने की घोषणा कर दी। जानिए सिनेमा जगत के अहम समाचार विस्‍तार से।  

पहली पुण्यतिथि पर सरोज खान की बायोपिक का ऐलान
दिवंगत कोरियोग्राफर की पहली पुण्यतिथि पर शनिवार को सरोज खान की जीवनी की घोषणा की गई। 3 जुलाई, 2021 सरोज खान की पहली डेथ एनिवर्सरी पर टी- सीरीज के मालिक भूषण कुमार ने घोषणा की है कि वह जल्द ही कोरियॉग्रफर की बायोपिक पर काम शुरू करेंगे। काफी समय से सरोज खान की बायोपिक को लेकर बातचीत हो रही थी। सरोज खान के वारिसों (राजू खान, सुकैना खान और हिना खान) ने उनकी बायोपिक के कानूनी अधिकार फिल्म व म्यूजिक कंपनी टी-सीरीज को दे दिए हैं। 

'हंगामा 2' को गाना 'चुरा के दिल मेरा 2.0' 5 जुलाई को होगा रिलीज
अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी अपनी नई फिल्म 'हंगामा 2' के लिए अपने नब्बे के दशक के सुपरहिट गीत 'चुरा के दिल मेरा' के रीक्रिएटेड संस्करण की आगामी रिलीज को लेकर उत्साहित हैं। गाने का टीजर 5 जुलाई को रिलीज होगा और म्यूजिक वीडियो के एक दिन बाद रिलीज होने की संभावना है।

कन्नड़ फिल्म निर्देशक के बेटे की सड़क हादसे में मौत
जाने माने कन्नड़ फिल्म निर्देशक के 20 वर्षीय बेटे की दुर्घटना में मौत हो गई और शुक्रवार और शनिवार की दरमियानी रात को उनकी मौत हो गई। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस के अनुसार, मृतक की पहचान मयूर के रूप में हुई है, मोटर बाइक पानी के टैंकर से टकराने के बाद उसने दम तोड़ दिया। ब्यादरहल्ली पुलिस ने कहा कि मयूर कथित तौर पर तेज रफ्तार में था।

कोरोना की वैक्‍सीन को लेकर विद्या बालन ने कही ये बात
बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन, जिन्हें वर्तमान में अमित मसुरकर की 'शेरनी' में उनकी भूमिका के लिए सराहा जा रहा है, ने स्वीकार किया कि कोरोनावायरस महामारी ने हमारे स्वास्थ्य कर्मियों पर बहुत अधिक दबाव और तनाव डाला है। विद्या बालन ने कहा कि उन्‍हें भारत में बनी कोरोना की वैक्‍सीन पर पूरा भरोसा है। उन्‍होंने सभी से वैक्‍सीन लगवाने की अपील की। 

आमिर खान और किरन राव ने एक दूसरे से अलग होने का फैसला किया 
दिग्गज अभिनेता आमिर खान ने अपनी मौजूदा पत्नी किरन राव से अलग होने का फैसला किया है। आमिर और किरन की ओर से जारी बयान के मुताबिक यह फैसला दोनों की रजामंदी से लिया गया है। दोनों स‍ितारे ने बयान जारी कर अलग होने का ऐलान किया। बता दें कि किरण राव आमिर खान की दूसरी पत्‍नी थीं। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर