Top 10 Bollywood News 29 April 2021: जानें 29 अप्रैल की बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें, केवल एक क्लिक पर...

Top 10 Bollywood News 29 April 2021: 29 अप्रैल का दिन बॉलीवुड में काफी अहम रहा। रणधीर कपूर कोरोना पॉजिटिव होने पर अस्‍पताल में भर्ती हुए तो कई स‍ितारों ने कोरोना संक्रमितों की मदद की।

Bollywood News 29 April 2021
Bollywood News 29 April 2021 

मुख्य बातें

  • एमएक्स प्लेयर ने जारी किया 'रामयुग' वेब सीरीज़ का ट्रेलर
  • कार्तिक आर्यन ने फिल्म 'फैंटम' में काम करने से किया मना
  • अंशुला और अर्जुन कपूर ने की 30 हजार लोगों की मदद

Top 10 Bollywood News 29 April 2021: 29 अप्रैल का दिन बॉलीवुड में काफी अहम रहा। रणधीर कपूर कोरोना पॉजिटिव होने पर अस्‍पताल में भर्ती हुए तो कई स‍ितारों ने कोरोना संक्रमितों की मदद की। MX Player ने अपनी अगली आध्यात्मिक वेब सीरीज़ रामयुग का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया है। वहीं दीपिका पादुकोण की आगामी फि‍ल्‍म और उनके रोल के बारे में जानकारी सामने आई। 

अंशुला और अर्जुन कपूर ने की 30 हजार लोगों की मदद

कोरोना काल में अर्जुन कपूर और अंशुला कपूर सेलिब्रिटी ऑनलाइन फंड रेजिंग प्लेटफॉर्म 'फैनकाइंड' ने एक करोड़ रुपये इकट्ठा किए। इन रुपयों का इस्तेमाल भारत में कोविड-19 समस्‍या से जूझ रहे लोगों की मदद के लिए किया। करीब 30 हजार लोगों की मदद की गई जो इस खतरनाक वायरस से जूझ रहे थे। भाई और बहन के इस कदम की सोशल मीडिया पर खूब सराहना हो रही है।

Anushka Sharma ने दिया था '3 इडियट्स' के लिए ऑडिशन

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह आमिर खान की फिल्म '3 इडियट्स' (3 Idiots) के लिए ऑडिशन देती नजर आ रही हैं। इस वीडियो में एक्ट्रेस फिल्म मुन्नाभाई एमबीबीएस का एक डायलॉग बोलती नजर आ रही हैं, जिस फिल्म में ग्रेसी सिंह ने बोला था। अनुष्का शर्मा के इस वीडियो पर फैन्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। बता दें कि ऑडिशन देने के बाद भी '3 इडियट्स' (3 Idiots) में अनुष्का का सेलेक्शन नहीं हुआ था। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by nushkie♡ (@anushka.loops)

चेतन भगत ने भारत में वैक्सीन कमी पर उठाया सवाल

चेतन भगत ने कोविड वैक्सीन फाइजर और मॉडर्ना को बेस्ट बताते हुए भारत में उपलब्धता पर सवाल उठाया था। इस पर कंगना रनौत भड़क गई हैं। कंगना रनौत ने अब ऑथर चेतन भगत पर गुस्सा निकाला है। उन्होंने चेतन के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए खरी-खोटी सुनाई है। इसके बाद चेतन भगत ने भी कई ट्वीट्स किए हैं।

कार्तिक आर्यन ने फिल्म 'फैंटम' में काम करने से किया मना

फिल्म अभिनेता कार्तिक आर्यन ने जबसे करण जौहर की फिल्म  'दोस्ताना 2' से बाहर हुए हैं तबसे वह सुर्खियों में छाए हुए हैं। अब खबर है कि कार्तिक ने डायरेक्टर वसन बाला की सुपरहीरो फिल्म 'फैंटम' में भी काम करने से मना कर दिया है।  मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कार्तिक ने बेहद विनम्रता से फिल्म के ऑफर को ठुकरा दिया है।

30 अप्रैल को र‍िलीज होगा राधे का दूसरा गाना 'दिल दे द‍िया'

अपने पहले गीत 'सीटी मार' की सफलता के बाद, राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई के निर्माता अब एक ओर डांस नंबर 'दिल दे दिया है' पेश करने के लिए तैयार हैं। इस गाने का टीजर रिलीज कर दिया गया है। गाने के टीजर में एक झलक साझा की गई है जिससे यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह गाना कितना धमाकेदार होने वाला है। गाने में जैक्‍लीन और सलमान खान नजर आएंगे और यह 30 अप्रैल को र‍िलीज होगा। 

अस्‍पताल में भर्ती रणधीर कपूर

राज कपूर के बड़े बेटे और 70 और 80 के दशक के हीरो रणधीर कपूर भी कोविड 19 वायरस के संक्रमध की चपेट में आ गए हैं।  बुधवार‌ की शाम तबियत खराब होने पर उन्‍हें एडमिट कराया गया है। इस वक्त मुंबई के एक अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है। सोशल मीडिया पर फैंस उनके जल्‍द स्‍वस्‍थ होने की कामना कर रहे हैं। जानकारी के अनुसार, रणधीर कपूर को मुंबई के अंधेरी स्थित कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में दाखिल कराया गया है। 

नवाजुद्दीन ने सेलेब्स के मालद्वीप हॉलीडे पर साधा निशाना

किक और बजरंगी भाईजान जैसे कई सुपरहिट फिल्मों में काम करने वाले नवाजुद्दीन सिद्दीकी अक्सर खबरों में सुर्खियां बटोर ही लेते हैं। इस बार ऐसा ही कुछ हुआ है जिससे नवाजुद्दीन सिद्दीकी सुर्खियों में छाए हुए हैं लेकिन जो हुआ है वह किसी ने नहीं सोचा था। Spotboye की एक खबर के अनुसार, एक इंटरव्यू के दौरान नवाजुद्दीन से कोरोना महामारी के बीच कई फिल्मी सितारों के वेकेशन के बारे में राय पूछा गया था। सवाल का जवाब देते हुए नवाजुद्दीन ने इस गंभीरता को उठाया था कि कोरोनावायरस महामारी के दौरान फिल्मी सितारों को ऐसी चीजों में पैसा और समय बर्बाद नहीं करना चाहिए।'

पहली बार इस रोल में नजर आएंगी दीपिका

दीपिका पादुकोण कई प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं। दीपिका शकुन बत्रा की फिल्म में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में दीपिका के अपोजिट सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे हैं। अब फिल्म से दीपिका के रोल का खुलासा हुआ है। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक दीपिका पादुकोण एक फिनेस ट्रेनर का किरदार निभा रही हैं। फिल्म एक सेलिब्रिटी फिटनेस ट्रेनर की लाइफ पर आधारित है। सूत्रों के मुताबिक, 'फिल्म में एक्स्ट्रा मेरिटियल अफेयर को भी दिखाया जाएगा।' हालांकि, धर्मा प्रोडक्शन के लेखकों ने इस बात से इंकार किया है। लेकिन ये तय है कि दीपिका फिटनेस ट्रेनर का ही किरदार निभा रही हैं।' 

Dharmendra ने की कोरोना पीड़ित की मदद 

वेटरन एक्टर धर्मेंद्र ने एक कोरोना पीड़ित को ऑक्सीजन सिलिंडर दिलाने की बात कही है। धर्मेंद्र ने गुरुवार को ट्वीट किया- सुमायला, मुझे ख़ुशी है कि तुम्हें सिलिंडर मिल गया। यह जानकर बहुत ख़ुश हूं कि तुम्हारे अब्बू का कोरोना टेस्ट नेगेटिव आया है। साथ ही उन्होंने कुछ मुनाफाखोरों द्वारा की जा रही ब्लैकमेलिंग पर भी दुख जताया।

एमएक्स प्लेयर ने जारी किया 'रामयुग' वेब सीरीज़ का ट्रेलर

MX Player ने अपनी अगली आध्यात्मिक वेब सीरीज़ रामयुग का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया है। यह सीरीज़ 6 मई से प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम की जाएगी। ट्रेलर की शुरुआत सीता स्वयंवर के दृश्यों से होती है, जिसमें राम शिव धनुष तोड़ते हैं। इसके बाद रामायण के विभिन्न घटनाक्रमों को दिखाया जाता है। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर