Nusrat Jahan Wedding: नुसरत जहां ने एक्‍टर और बीजेपी नेता यश दासगुप्ता से कर ली दूसरी शादी?, इस तस्‍वीर से सामने आया सीक्रेट वेडिंग का सच

Nusrat Jahan secretly married to Yash Dasgupta: बंगाली एक्ट्रेस और तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत इन दिनों चर्चा में हैं। कहा जा रहा है कि नुसरत ने एक्‍टर और बीजेपी नेता यश दासगुप्‍ता से 'चोरी-छिपे' शादी कर ली।

Nusrat Jahan secretly married to Yash Dasgupta
Nusrat Jahan secretly married to Yash Dasgupta 

मुख्य बातें

  • बंगाली एक्ट्रेस और तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत इन दिनों चर्चा में हैं।
  • क्‍या नुसरत ने एक्‍टर और बीजेपी नेता यश दासगुप्‍ता से 'चोरी-छिपे' शादी कर ली है।
  • यश दासगुप्‍ता के बर्थडे पर उन्‍होंने केक की तस्‍वीर शेयर की जिस पर हसबैंड लिखा था।

Nusrat Jahan secretly married to Yash Dasgupta: बंगाली एक्ट्रेस और तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत आए दिन चर्चा में रहती हैं। इन दिनों वह अपनी दूसरी शादी को लेकर सोशल मीडिया और मीडिया में चर्चा का विषय बनी हुई हैं। कहा जा रहा है कि नुसरत जहां ने एक्‍टर और बीजेपी नेता यश दासगुप्‍ता से 'चोरी-छिपे' शादी कर ली। दोनों की शादी का दावा यूहीं नहीं किया जा रहा, बल्कि एक तस्‍वीर इस बात की तरफ पुरजोर तरीके से इशारा कर रही है। 

हाल ही में यश दासगुप्‍ता ने अपना जन्‍मदिन मनाया। यश के बर्थडे पर नुसरत ने अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी में दो तस्वीरें शेयर की हैं। एक में बर्थडे केक रखा हुआ है और दूसरी में वे खुद यश के साथ बैठी हैं। इस केक पर लिखा है YD, हसबैंड, डैड हैप्पी बर्थडे। वहीं दूसरी तस्‍वीर में उन्‍होंने लिखा है - हैप्‍पी बर्थडे माय लव। साथ ही दिल का इमोजी बनाया है। इन तस्‍वीरों के सामने आने के बाद यह चर्चा हो रही है कि यश दासगुप्‍ता से नुसरत जहां ने शादी कर ली है, तभी तो वह उन्‍हें अपना पति और अपने बेटे का बाप बता रही हैं। 

निखिल जैन से हो चुकी हैं अलग 
नुसरत जहां ने  19 जून, 2019 को कोलकाता के बिजनेसमैन निखिल जैन से शादी की थी। यह शादी तुर्की के शहर इंस्तानबुल में दो तरह के रीति रिवाजों के साथ पूरी हुई थी। पहले उन्‍होंने हिंदू रीति रिवाज से शादी की और फ‍िर क्रिश्चियन रीति रिवाज से एक दूसरे को हमसफर चुना। शादी के डेढ़ महीने बाद नुसरत और निखिल हनीमून मनाने गए थे। बाद में नुसरत जहां ने कहा था, 'एक विदेशी जमीन पर होने के कारण, तुर्की मैरिज रेगुलेशन के अनुसार ये शादी अमान्य है। इसके अलावा, क्योंकि ये दो धर्मों के लोगों के बीच में हुई शादी थी, इसलिए भारत में इसे वैधानिक मान्यता देने की जरूरत थी लेकिन ऐसा नहीं हुआ। कोर्ट लॉ अनुसार, यह विवाह नहीं बल्कि रिलेशनशिप या लिव-इन है।'

बच्चे के पिता हैं यश दासगुप्ता? 
Times Now की रिपोर्ट के मुताबिक नुसरत के बेटे के बर्थ सर्टिफिकेट के मुताबिक बच्चे का नाम यीशान.जे. दासगुप्ता बताया। वहीं, बच्चे के पिता का नाम देबाशीष दासगुप्ता है। दरअसल देबाशीष दासगुप्ता एक्टर यश दासगुप्ता का असली नाम है। प्रेग्‍नेंसी के वक्‍त नुसरत जहां का पूरा ख्‍याल यश दासगुप्‍ता रखते थे। जब अस्पताल से डिसचार्ज हुई थीं तब उनके साथ यशदास गुप्ता भी थे। 

इसी साल आई थी पति से विवाद की बात 
जून 2021 ही ने में जब ये बात सामने आई थी कि नुसरत जहां छह महीने की प्रेग्‍नेंट हैं और मां बनने वाली हैं तो उनके पति निखिल जैन (Nikhil Jain) ने कहा था वह अपनी पत्‍नी से काफी समय से अलग रह रहे हैं तो ये बेबी उनका कैसे हो सकता है? नुसरत पिछले साल दिसंबर 2020 से पति का घर छोड़कर अपने मम्मी-पापा के साथ बालीगंज वाले घर पर रह रही हैं। निखिल ने कहा था कि तब से वह उनसे मिले नहीं, ऐसे में ये बेबी उनका कैसे हो सकता है? 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर