6 years of Heropanti: Tiger Shroff की 'हीरोपंती' के 6 साल पूरे, फोटो शेयर कर लिखा-लगता है जैसे ही कल की बात है

6 Years of Heropanti: बॉलीवुड के एक्शन हीरो टाइगर श्रॉफ को आज फिल्म इंडस्ट्री में 6 साल पूरे हो गए हैं। इस मौके पर उन्होंने फोटो शेयर कर फिल्म के डायरेक्टर और प्रोड्यूसर का थैंक्स कहा।

Tiger Shroff and Kriti Sanon in Heropanti
Tiger Shroff and Kriti Sanon in Heropanti  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • टाइगर श्रॉफ की डेब्यू फिल्म हीरोपंती के 6 साल पूरे
  • हीरोपंती के 6 साल पूरे होने पर टाइगर नो फोटो शेयर कर लिखी ये खास बात
  • मालूम हो कि फिल्म की एक्ट्रेस कृति सेनन की भी ये डेब्यू फिल्म थी

 बॉलीवुड के नए एक्शन हीरो टाइगर श्रॉफ ने फिल्म इंडस्ट्री में 6 साल पूरे कर लिए हैं। टाइगर ने साल 2014 में फिल्म हीरोपंती से बॉलीवुड में कदम रखा था, जिसमें वो एक्ट्रेस कृति सेनन के साथ नजर आए थे। आज (23 मई) उनकी डेब्यू फिल्म को 6 साल पूरे हो गए हैं। इस मौके पर टाइगर ने फिल्म का पोस्टर शेयर किया है।

हीरोपंती की टीम के लिए कही ये बात

फिल्म हीरोपंती ना केवल टाइगर श्रॉफ बल्कि कृति सेनन की भी डेब्यू फिल्म थी। अपनी पहली फिल्म के 6 साल पूरे होने पर टाइगर ने फिल्म से जुड़ी एक फोटो पोस्ट की जिसमें वो और कृति नजर आ रहे हैं। इसे शेयर कर टाइगर ने फिल्म के प्रोड्यूसर साजिद नाडियावाला और डायरेक्टर सब्बीर खान को थैंक्स कहा। टाइगर ने फोटो पोस्ट कर लिखा, 'ऐसा लगता है जैसे कल ही की बात है, हैप्पी 6 साल। मुझे अपने सफर का छोटा सा हिस्सा बनाने के लिए थैंक्यू। मैं खुशकिस्मत हूं कि आपके साथ यह सफर शुरू किया। '

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kriti (@kritisanon) on

कृति सेनन ने भी किया पोस्ट

इस मौके पर कृति सेनन ने भी सोशल मीडिया पर खास पोस्ट किया। कृति ने फिल्म का पोस्टर शेयर किया जिसमें वो और टाइगर नजर आ रहे हैं। इसे पोस्ट कर कृति ने लिखा, 'यह मेरा पहला बॉलीवुड पोस्टर था। उस दिन मैं जल्दी उठी थी और न्यूजपेपर के पहले पेज पर इसे देखने के लिए पलंग से भागी थी। उस दिन से आज तक मैं अपने सपने को जी रही हूं।' कृति ने साजिद नाडियावाला और सब्बीर खान को धन्यवाद देते हुए लिखा कि मुझे फिल्मों की इस जादूई दुनिया में लाने के लिए मैं हमेशा आपकी शुक्रगुजार रहूंगी। 

कृति ने टाइगर को भी कहा थैक्स

कृति ने आगे अपने को- स्टार टाइगर श्रॉफ को भी थैंक्स कहा और लिखा- मैंने अपना सफर तुम्हारे साथ शुरू किया था- 6 साल मुबारक हो Tigy! उन्होंने आगे लिखा, 'मैं जो भी करती हूं उससे मुझे प्यार है और फिर से फिल्म के साट पर कैमरा के सामने जाकर वो करने का इंतजार नहीं कर सकती जो मुझे उत्साहित करता है- एक्टिंग और परफॉर्मेंस।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kriti (@kritisanon) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on

मालूम हो कि साल 2014 में रिलीज हुई इस फिल्म में टाइगर बबलू के रोल में थे जबकि कृति डिंपी के किरदार में नजर आईं थीं। अपनी डेब्यू फिल्म से ही दोनों ने दर्शकों के बीच पहचान बना ली थी। पिछले 6 साल में दोनों अब तक कई फिल्मों में काम कर अपनी अलग पहचान बना चुके हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो कृति अब फिल्म मिमी में तो टाइगर फिल्म रैम्बो में दिखेंगे।

 

अगली खबर