75 रुपए थी सलमान खान की पहली कमाई, 'मैंने प्यार किया' के लिए मिली थी इतनी फीस

दबंग खान यानी सलमान खान की फिल्में कमाई के कई रिकॉर्ड तोड़ चुकी है। लेकिन, क्या आप जानते हैं कि सलमान खान की पहली कमाई कितनी थी। इसके अलावा ये पैसे उन्हें कहां से मिले थे।

Salman Khan
Salman Khan 
मुख्य बातें
  • सलमान खान की फिल्में आज बॉक्स ऑफिस में 100 करोड़ रुपए की गारंटी है।
  • सलमान खान ने अपनी पहली कमाई का खुलासा किया था।
  • सलमान खान ने बताया था कि उनकी पहली कमाई महज 750 रुपए थी।

मुंबई. सलमान खान की कोई भी फिल्म बॉक्स ऑफिस में 100 करोड़ रुपए की गारंटी होती है। पिछले 30  साल से फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव दबंग खान आज करोड़ों के मालिक हैं। लेकिन, क्या आप जानते हैं कि सलमान खान की पहली फीस महज 75 रुपए थी। 

सलमान खान ने एक पुराने इंटरव्यू में अपनी पहली कमाई का खुलासा किया था। यही नहीं, सलमान खान ने ये भी बताया था कि उन्हें फिल्म मैंने प्यार किया के लिए कितनी फीस मिली थी। 

न्यूज एजेंसी पीटीआई से बातचीत में सलमान खान ने बताया था कि उनकी पहली कमाई महज 75 रुपए थी। सलमान खान ने बताया, 'ताज होटल में एक शो हो रहा था। मेरा एक दोस्त भी वहां डांस कर रहा था तो वो मुझे ले गया। मैंने पीछे डांस किया था। ये केवल फन के लिए किया।'    

इतनी थी 'मैने प्यार किया' की फीस
सलमान खान ने इसी इंटरव्यू में बताया था कि ब्लॉकबस्टर फिल्म मैंने प्यार किया के लिए उन्हें महज 31 हजार रुपए मिले थे। इसे बढ़ाकर बाद में 75 हजार रुपए कर दिया गया था। 

मैंने प्यार किया से पहले सलमान कोल्डड्रिंक कैंपा कोला के एड में भी नजर आ चुके हैं। सलमान खान को इस एड के लिए 750 रुपए मिले थे। इसके बाद लंबे वक्त तक 1500 रुपए मिले। 

इन फिल्मों में आएंगे नजर 
वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान फिल्म राधे में नजर आने वाले हैं। ये फिल्म इस साल ईद में रिलीज हो सकती है। कोरोना और लॉकडाउन के कारण फिल्म पिछले एक साल से रिलीज का इंतजार कर रही है। 

राधे के अलावा सलमान खान टाइगर फ्रेंचाइजी के तीसरे हिस्से टाइगर 3 में भी नजर आने वाले हैं। इसके अलावा सलमान खान शाहरुख खान की पठान में भी कैमियो करते नजर आएंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर