सुशांत सिंह राजपूत की तस्वीरों से भरी पड़ी है अंकिता लोखंडे के घर की दीवार, वायरल हो रही ये थ्रोबैक फोटो

Ankita Lokhande’s Throwback Photo: अंकिता लोखंडे की एक थ्रोबैक फोटो वायरल हो रही है। फोटो में दीवार पर अंकिता और सुशांत सुशांत सिंह राजपूत के फोटो नजर आ रहे हैं।

Sushant Singh Rajput Ankita lokhande
सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे। 

मुख्य बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत और अकिंता लोखंडे कई साल रिलेशनशिप में रहे थे
  • लंबे समय तक साथ रहने के बाद दोनों अचानक ही अलग हो गए थे
  • सुशांत और अंकिता 'पवित्र रिश्ता' शो के दौरान एक-दूसरे के करीब आए थे

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को दो सप्ताह से अधिक हो गए हैं। हालांकि, सुशांत के फैंस अब भी सदमे में हैं। उनकी मौत के बाद से फैंस लगातार उनकी जिंदगी से जुड़े थ्रोबैक फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। हाल ही में सुशांत की गर्लफ्रेंड रहीं अंकिता लोखंडे की एक पुरानी तस्वीर सामने आई है। इस तस्वीर में अंकिता अपनी मां के साथ खड़ी हैं लेकिन लोगों का सबसे ज्यादा ध्यान आकर्षित बैकग्राउंड ने किया है। यह तस्वीर अंकिता के घर की बताई जा रही है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by sushita fanclub indonesia (@sushant_ankita_fc) on

थ्रोबैक तस्वीर में अंकिता लोखंडे अपनी मां के साथ पोज देती हुई नजर आ रही हैं। वहीं, बैकग्राउंग में जो दीवार है वो फोटो फ्रेम से भरी हुई है। बारीकी से देखने पर पतला चलता है कि पूरी दीवार सुशांत और अंकिता के फोटो फ्रेम से भरी पड़ी है। इसके अलावा एक फोटो फ्रेम मेज पर भी रखा है, जिसमें दोनों की खूबसूरत सेल्फी दिख रही है। बता दें कि सुशांत ने मशहूर टीवी सीरियल 'पवित्र रिश्ता' में अंकिता के साथ काम किया था। शो के दौरान दोनों करीब आ गए थे। दोनों ने एक-दूसरे को डेट लंबे वक्त तक डेट किया था।


सुशांत और अंकिता करीब 6 साल तक साथ रहने के बाद साल 2016 में अचानक अलग हो गए थे। दोनों के ब्रेकअप से फैन्स भी काफी दुखी और शॉक्ड थे। अंकिता अलग होने के बाद भी सुशांत से बेहद प्यार करती थीं। उन्होंने घर की नेम प्लेट से सुशांत का नाम कभी नहीं हटाया।

सुशांत की आत्महत्या के बाद उनके दोस्त संदीप सिंह ने सोशल मीडिया पर लिखा कि भले ही तुम दोनों अलग हो गए थे, लेकिन तुमने हमेशा उसकी खुशी और सफलता के लिए प्रार्थना की। तुम्हारा प्यार सच्चा था। ये काफी स्पेशल था। तुमने अपने घर की नेम प्लेट से नाम तक नहीं हटाया।

अगली खबर