बॉलीवुड के इस एक्‍टर से लगता था अरुणा ईरानी को डर, सोचती थीं साथ गई तो हो जाएगा रेप

हिंदी सिनेमा की मशहूर अदाकारा अरुणा ईरानी बॉलीवुड के एक दिग्‍गज एक्‍टर से बेहद डरती थीं। एक बार उस एक्‍टर के साथ उन्‍हें होटल में रुकना पड़ा तो उन्‍हें लगा कि उनका रेप हो जाएगा।

Aruna Irani
Aruna Irani  

हिंदी सिनेमा की मशहूर अदाकारा अरुणा ईरानी बॉलीवुड के एक दिग्‍गज एक्‍टर से बेहद डरती थीं। फ‍िल्‍मों में उस एक्‍टर के सीन देखकर उनके द‍िल में यह डर बैठ गया था। एक बार उस एक्‍टर के साथ उन्‍हें होटल में रुकना पड़ा तो उन्‍हें लगा कि उनका रेप हो जाएगा। यह एक्‍टर थे प्राण साहब। इस बात का खुलासा खुद अरुणा ईरानी ने ही द कपिल शर्मा शो में कुछ वक्‍त पहले किया था। 

अरुणा ईरानी ने बताया कि यह घटना तब की है जब वह हिंदी सिनेमा में करियर की शुरुआत कर रही थीं। उस वक्‍त प्राण साहब बॉलीवुड में विलेन के रोल करके फेमस थे। उसी वक्‍त जिस फ‍िल्‍म में अरुणा ईरानी को रोल मिला था, तो उसकी शूटिंग के लिए उन्‍हें हॉन्ग कॉन्ग जाना था। अरुणा ईरानी पहले तो जाने से ही डर गईं लेकिन जब उन्‍हें कहा गया कि हॉन्ग कॉन्ग नहीं गईं तो फ‍िल्‍म से बाहर होना पड़ेगा, तो वह मान गईं। 

फ‍िल्‍म की शूटिंग पूरी हुई तो उन्‍हें मेकर्स ने प्राण साहब के साथ उन्‍हें वापस भारत भेज दिया गया। प्राण साहब के साथ वापस आते वक्‍त उनके हाथ पैर फूल गए। प्राण साहब की फ‍िल्‍मी छवि से उन्‍हें डर लग रहा था। उस पर जब वह दोनों एक होटल में रुके और प्राण साहब ने उनके कमरे का दरवाजा खोला तो उन्‍हें लगा कि आज तो उनका रेप हो जाएगा। 

हालांकि अरुणा ईरानी ने बताया कि वह गलत सोच रही थीं। प्राण साहब ने दरवाजा खोलकर उन्हें उनके कमरे में भेजा और खुद अपने कमरे में चले गए। उसके बाद उन्‍हें अहसास हुआ कि असल जिंदगी में प्राण साहब बेहद अच्‍छे इंसान हैं। इस घटना के बाद दरवाजा बंद कर अरुणा बहुत रोईं थीं कि वे प्राण के बारे में क्या सोच रही थीं। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर