कॉमेडियन राजू श्रीवास्‍तव को जान से मारने की धमकी, पाकिस्‍तान के नंबर से आई कॉल

Raju Srivastava News: जाने माने कॉमेडियन और उत्‍तर प्रदेश फ‍िल्‍म विकास परिषद के चेयरमैन राजू श्रीवास्‍तव को जान से मारने की धमकी म‍िली है। पाकिस्‍तान के एक नंबर से उन्‍हें धमकी दी गई।

Raju Srivastava
Raju Srivastava 

मुख्य बातें

  • जाने माने कॉमेडियन राजू श्रीवास्‍तव को मारने की धमकी
  • उत्‍तर प्रदेश फ‍िल्‍म विकास परिषद के चेयरमैन हैं राजू श्रीवास्‍तव

Raju Srivastava News: जाने माने कॉमेडियन और उत्‍तर प्रदेश फ‍िल्‍म विकास परिषद के चेयरमैन राजू श्रीवास्‍तव को जान से मारने की धमकी म‍िली है। पाकिस्‍तान के कराची के एक नंबर से उन्‍हें धमकी दी गई। राजू श्रीवास्‍तव की ओर से कानपुर पुलिस से इस मामले की शिकायत की गई है। धमकी भरे फोन कॉल के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है और अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। 

जानकारी के अनुसार, राजू श्रीवास्तव और उनके सलाहाकर अजीत सक्सेना व पीआरओ गर्वित नारंग को फोन कॉल पर धमकी दी गई है। घटना के बाद राजू श्रीवास्तव ने गृह मंत्री अमित शाह से इस प्रकरण को गंभीरता से लिए जाने की मांग की है। राजू श्रीवास्‍तव ने कहा कि उनसे फोन पर कहा जा रहा है कि उनके बच्‍चों को मार दिया जाएगा और उनका हाल कमलेश तिवारी जैसा होगा। 

पिछले साल मांगी गई थी रंगदारी 

राजू श्रीवास्‍तव के साथ यह पहला मामला नहीं है। बीते वर्ष मई में उनसे रंगदारी मांगी गई थी। एक वीडियो द‍िखाकर उन्‍हें ब्‍लैकमेल कर रंगदारी मांगी गई थी जिसकी शिकायत उन्‍होंने यूपी के डीजीपी से की थी। लखनऊ की हजरतगंज पुलिस ने मामला दर्ज कर रंगदारी मामले में एक शख्स को गिरफ्तारी किया था।

सात साल पहले भी मिली थी धमकी

7 साल पहले भी मुंबई में राजू श्रीवास्तव को पाकिस्तान के कराची और दुबई से फोन कॉल पर जान से मारने की धमकी दी जा चुकी है। इसे लेकर उन्होंने महाराष्ट्र में एफआईआर दर्ज कराई थी। बता दें कि राजू श्रीवास्‍तव इन दिनों नोएडा में बनने वाली फ‍िल्‍मसिटी को लेकर चर्चा में हैं। वह कई बार यूपी की फ‍िल्‍मसिटी के मामले में दुबई गैंग पर निशाना साध चुके हैं। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर