अगले साल शादी करना चाहते थे विक्की कौशल, कैटरीना कैफ की इस इच्छा को पूरा करने के लिए दिसंबर में लेंगे सात फेरे!

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल को लेकर खबरें हैं कि दोनों इस साल दिसंबर में शादी के बंधन में बंध जाएंगे। अब खबर है कि विक्की अगले साल शादी करना चाहते थे लेकिन कैटरीना की एक इच्छा पूरी करने के लिए वो इस साल शादी कर रहे हैं।

Multibagger Stock
मुख्य बातें
  • अगले महीने शादी के बंधन में बंध सकते हैं कैटरीना कैफ और विक्की कौशल।
  • इस साल नहीं बल्कि अगले साल शादी करना चाहते थे विक्की कौशल!
  • कैटरीना कैफ की इच्छा को पूरा करने के लिए विक्की कौशल इस साल कर रहे शादी?

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और विक्की कौशल को लेकर यह खबरें हैं कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। खबरों के मुताबिक दोनों राजस्थान के सवाई माधोपुर इस साल दिसंबर में सात फेरे लेंगे। हाल ही में यह जानकारी भी सामने आई कि दिवाली के मौके पर दोनों की रोका सेरेमनी हो गई है। 

बॉलीवुड लाइफ डॉट कॉम के मुताबिक दिसंबर में शादी करने की वजह कैटरीन कैफ हैं। इस रिपोर्ट के मुताबिक कैटरीना राजस्थान में शादी करना चाहती थीं इसलिए उन्होंने दिसंबर में शादी करने के लिए कहा। जबकि विक्की अपने प्रोफेशनल कमिटमेंट्स पूरे कर अगले साल 2022 में शादी करना चाहते थे। लेकिन गर्मियों के मौसम में राजस्थान में शादी करना सही फैसला नहीं होगा इसलिए उन्होंने कैटरीना की इच्छा को पूरा करने के लिए इस साल दिसंबर में शादी करने का फैसला किया। 

कबीर खान के घर हुआ रोका!

जानकारी के मुताबिक कैटरीना और विक्की का रोका डायरेक्टर कबीर खान के घर हुआ था। कबीर कैटरीना को अपने परिवार जैसा मानते हैं। रोका सेरेमनी के लिए कबीर के घर को लाइट्स और फूलों से सजाया गया था। पैपराजी से बचने के लिए दोनों वेन्यू पर अलग- अलग कार से पहुंचे थे। जहां विक्की के साथ उनके पेरेंट्स और भाई सनी पहुंचे थे तो वहीं कैटरीना के साथ उनकी बहन इसाबेल कैफ और पेरेंंट्स मौजूद थे। 

इस जगह हो सकती है शादी

कैटरीना और विक्की के वेडिंग वेन्यू को लेकर ईटाइम्स ने दावा किया कि वो राजस्थान के सवाई माधोपुर में शादी करेंगे। इस रिपोर्ट के मुताबिक दोनों सवाई माधोपुर के रिजॉर्ट सिक्स सेंसेस फोर्ट बरवाड़ा में शादी करेंगे, यह जगह रणथंभौर नेशनल पार्क से 30 मिनट की दूरी पर है। यह काफी खूबसूरत रिजॉर्ट है। 

हर्षवर्धन कपूर ने कंफर्म किया था रिलेशनशिप

कैटरीना और विक्की ने अब तक अपने रिश्ते को खुलककर कबूल नहीं किया है लेकिन कुछ समय पहले बातचीत में सोनम कपूर के भाई हर्षवर्धन कपूर ने कैटरीना और विक्की के रिलेशनशिप को कन्फर्म किया था। हर्षवर्धन से पूछा गया था कि वह किस बॉलीवुड रिश्ते की अफवाह को सच मानते हैं? इसके जवाब में हर्षवर्धन ने कथित तौर पर जवाब दिया था, 'विक्की और कैटरीना एक साथ हैं, यह सच है... क्या ऐसा कहने के लिए, मैं मुसीबत में पड़ने वाला हूं? मुझे नहीं पता। मुझे लगता है कि वो इसके बारे में काफी ओपन हैं।'
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर