ड्रीम गर्ल-छ‍िछोरे के आगे क्‍या चलेगा करण देओल और 'जोया' का चार्म?

बॉलीवुड
Updated Sep 19, 2019 | 16:14 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

द जोया फैक्टर, पल पल दिल के पास, प्रस्थानम एक साथ कल रिलीज होने वाली हैं। इनका ओपनिंग डे का कलेक्शन कैसा रहेगा और इन फिल्मों पर ड्रीम गर्ल और छिछोरे का क्या असर पड़ेगा इस बारे में हमने ट्रेड एनालिस्ट से बात की।

The Zoya Factor, Pal Pal Dil Ke Paas, Prassthanam
The Zoya Factor, Pal Pal Dil Ke Paas, Prassthanam  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • इस शुक्रवार को तीन फिल्में रिलीज होंगी
  • द जोया फैक्टर, पल पल दिल के पास और प्रस्थानम का ऐसा रहेगा कलेक्शन
  • ट्रेड एनालिस्ट ने इस बारे में बताई अपनी राय

बॉलीवुड के लिए हर शुक्रवार खास होता है। इस दिन किसी की किस्मत चमकती है तो किसी की बिगड़ती है। इस शुक्रवार के एक या दो नहीं, तीन फिल्में रिलीज होने वाली हैं। सोनम कपूर और दुलकर सलमान की द जोया फैक्टर, सनी देओल के बेटे करण देओल और सहर बंबा की डेब्यू फिल्म पल पल दिल के पास और संजय दत्त-मनीषा कोइराला की प्रस्थानम। तीनों की फिल्मों के बॉक्स ऑफिस को लेकर मामला ठंडा लग रहा है। इन फिल्मों के ओपनिंग डे पर कुछ खास कमाई न करने की उम्मीद जताई जा रही है। इस बारे में टाइम्स नाउ हिंदी ने ट्रेड एनालिस्ट रोहित जायसवाल और सुमित कादेल से बातचीत की।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@sonamkapoor) on

 

रोहित जायसवाल के मुताबिक इन तीनों फिल्मों के अच्छा बिजनेस न करने की कई वजहें हो सकती हैं। इनमें से सबसे बड़ा कारण है सही रिलीज डेट न चुनना। एक ही दिन पर तीन फिल्मों को रिलीज होना, बॉक्स ऑफिस के लिए अच्छा नहीं है। इसमें कलेक्शन्स का बटना लाजमी है। इसके अलावा फिल्मों की मार्केटिंग को लेकर भी उन्होंने चिंता जताई है। द जोया फैक्टर, पल पल दिल के पास और प्रस्थानम की सपोर्टिंग कास्ट भी इनके ज्यादा न कमाई करने का कारण बन सकती हैं। वहीं अगर पल पल दिल के पास की बात की जाए तो इसका ट्रेलर बहुत इंप्रेसिव नहीं था और इसकी मार्केटिंग भी एक बड़ी फिल्म की तरह नहीं की गई। रोहित के मुताबिक ये तीनों फिल्में अपने ओपनिंग डे पर इतना कलेक्शन कर सकती हैं:

पल पल दिल के पास : 1.5 करोड़ रुपए
द जोया फैक्टर : 1 करोड़ रुपए
प्रस्थानम : 1 करोड़ रुपए

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@imkarandeol) on

 

ट्रेड एनालिस्ट सुमित कादेल ने इन तीनों ही फिल्मों के अच्छा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन न करने की सबसे बड़ी वजह पिछले दो हफ्तों में रिलीज हुई फिल्मों को बताया। आयुष्मान खुराना की ड्रीम गर्ल और सुशांत सिंह राजपूत- श्रद्धा कपूर की छिछोरे अच्छा बिजनेस कर रही हैं। कादेल के मुताबिक इस हफ्ते भी दर्शकों का रुझान इन्हीं दोनों फिल्मों की ओर रहेगा। जिसका असर द जोया फैक्टर, पल पल दिल के पास और प्रस्थानम के ओपनिंग डे कलेक्शन पर दिखेगा। इन फिल्मों के ट्रेलर भी दर्शकों में मूवी देखने की उत्सुकता नहीं जगा पाए। उनके मुताबिक ये फिल्म ओपनिंग डे पर इतनी कमाई कर सकती हैं:

पल पल दिल के पास : 1-1.5 करोड़ रुपए
द जोया फैक्टर : 1-1.5 करोड़ रुपए
प्रस्थानम : 50-79 लाख रुपए

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@duttsanjay) on

 

आपको बता दें कि द जोया फैक्टर में सोनम, जोया सोलंकी का किरदार निभा रही हैं, जो साल 2011 के क्रिकेट वर्ल्ड कप के दौरान भारतीय क्रिकेट टीम के लिए एक लकी चार्म बन जाती है। वहीं करण और सहर की पल पल दिल के पास एक लव स्टोरी है। संजय दत्त की प्रस्थानम की अगर बात करें तो ये एक पॉलिटिकल फैमिली को दिखाया गया है और इन्हीं को लेकर फिल्म की कहानी आगे बढ़ती है। ये तीनों फिल्म 20 सितंबर 2019 यानि कल रिलीज होने वाली हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर