[VIDEO] कोरोना के साए में यूं हो रही सलमान खान की 'राधे' फिल्म की शूटिंग, जैकी श्रॉफ से जानें पूरा हाल

Radhe Shooting: 6 महीने से ज्यादा समय तक शूटिंग से दूर रहने के बाद सलमान खान की सेट पर वापसी हो चुकी है। एक ताजा वीडियो में अभिनेता जैकी श्रॉफ ने कोरोना के साएं में काम करने की चुनौतियों को बयां किया है।

मुंबई: सलमान खान की आगामी फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' की शूटिंग के विहाइंड द सीन वीडियो शेयर करते हुए निर्माताओं ने दिखाया है कि कैसे कोरोना से साए में फिल्म बनाने का काम किया जा रहा है। फिल्म में जैकी श्रॉफ, दिशा पटानी और रणदीप हुड्डा भी हैं। सभी ने अपनी आगामी फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' की शूटिंग छह महीने बाद फिर से शुरू कर दी है।

COVID19 के प्रकोप को देखते हुए स्टार और पूरी टीम बहुत ज्यादा सुरक्षा के बीच सावधानी बरतते हुए शूटिंग कर रहे हैं। शूटिंग के बीटीएस वीडियो में सेट के अलग अलग नजारे दिखाई दे रहे हैं और जैकी श्रॉफ पूरी परिस्थिति को बयां करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में जैकी श्रॉफ को यह कहते हुए सुना जा सकता है, 'यह ऐसा समय है जब पूरी दुनिया आघात में है ... मगर जो भी है, इसी से हम सब एक दूसरे से जुड़े हुए हैं।'

सलमान खान के प्रोडक्शन हाउस ने इंस्टाग्राम पर वीडियो साझा करते हुए लिखा, '#Rhehe के सेट से एक झलक, जहां कैमरे के सामने हीरो को अपना मास्क उतारना पड़ता है लेकिन कैमरों के पीछे के सुपरहीरो हमेशा अपने मास्क पहने रखते हैं। 24x7 सबसे साहसी टीम के साथ काम के लिए वापसी!' वीडियो में सोशल डिस्टेंसिंग, मास्क और स्वच्छता मानकों को ध्यान में रखते हुए एक गाने की शूटिंग की कुछ झलकियां दिखाई गई हैं।

इससे पहले, सलमान और अतुल अग्निहोत्री के साथ फिल्म का सह-निर्माण कर रहे सोहेल खान ने मुंबई मिरर को बताया था, "एक स्वास्थ्य और सुरक्षा अधिकारी और एक डॉक्टर, एम्बुलेंस के साथ सेट पर हमेशा तैनात रहेंगे। सरकारी आदेशों का टीम की ओर से पालन किया जाएगा। विशेष रूप से प्रशिक्षित कर्मियों की एक टीम को दिए किए गए दिशानिर्देशों के अनुसार उपयोग के बाद पीपीई किट और मास्क को डिस्पोज करने का काम भी करने की तैयारी है।' बता दें कि राधे की शूटिंग 2 अक्टूबर से शुरू हुई थी।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर