पहली बार सामने आया Deepika Padukone के एक्ट्रेस बनने का ये सच, भावनात्मक उथल-पुथल ने संवारा करियर

Deepika Padukone Life Story in Mega Icon: भारतीय सिनेमा जगत की शीर्ष अभिनेत्रियों में से एक दीपिका पादुकोण को लेकर एक मशहूर शो में कई खुलासे होने जा रहे हैं। इसकी एक झलक एक्ट्रेस ने शेयर की है।

Ranveer Singh and Deepika Padukone
रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • रणवीर सिंह और खुद दीपिका पादुकोण ने करियर को लेकर किए कई खुलासे
  • भावनात्मक उथल पुथल और परेशानियों ने संवारा एक्ट्रेस का करियर
  • डायरेक्टर इम्तियाज अली का दावा- फिल्म जगत उनके जैसा कोई दूसरा नाम याद नहीं आता

मुंबई: आज के समय में दीपिका पादुकोण भारतीय फिल्म जगत की सबसे मशहूर और महंगी एक्ट्रेस में से एक हैं। बीते समय में रिपोर्ट्स में यह बात कई बार कही जा चुकी है कि दीपिका अब फिल्मों की फीस के मामले में अभिनेताओं को टक्कर देने लगी हैं जबकि बीते सालों में हमेशा से अभिनेताओं को अभिनेत्रियों की अपेक्षा किरदार निभाने के लिए ज्यादा भुगतान होता रहा है। पद्मावत फिल्म के समय यह बात सामने आई थी कि दीपिका को मुख्य किरदार निभाने के लिए शाहिद कपूर और रणवीर सिंह से भी ज्यादा पैसे मिले हैं। यह सब बातें एक्ट्रेस के करियर में सफलता के कीर्तिमान को दर्शाती हैं।

यहां तक का सफर दीपिका के लिए कभी भी आसान नहीं रहा है बल्कि हमेशा परेशानियां उनका रास्ता रोकती रही हैं। हाल ही में एक चर्चित विदेशी चैनल पर मशहूर हस्तियों को लेकर बनाए जा रहे शो 'मेगा आइकॉन' पर दीपिका पादुकोण के जीवन और करियर के छिपे हुए पहलू उजागर हुए हैं। दीपिका ने इसकी झलक के लिए एक छोटा से वीडियो सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें उनके पति रणवीर सिंह, डायरेक्टर इम्तियाज अली और खुद दीपिका अपने सफर के बारे में करते नजर आ रहे हैं।

दीपिका पादुकोण का पोस्ट:

दीपिका ने शो की एक छोटी से वीडियो क्लिप शेयर करते हुए लिखा, 'एक अच्छे अभिनेता और एक महान अभिनेता के बीच का अंतर सरल है: यह सिर्फ नजरिए की बात है। यह @deepikapadukone की कहानी है, जिस तरह पहले कभी भी नहीं बताई गई। मेगा आइकॉन का एक नया सीजन 20 सितंबर, रविवार को शाम 7 बजे नेशनल जियोग्राफिक पर आ रहा है।'

दीपिका को लेकर खुलासे:
इस दौरान डायरेक्टर इम्तियाज अली कहते हैं कि उन्हें फिल्म जगत के इतिहास में दीपिका जैसा काम करने वाला कोई शख्स नजर नहीं आता। रणवीर सिंह खुलासा करते हुए बताते हैं कि दीपिका किसी मानसिक उथल-पुथल से होकर गुजर रही थीं, जिसने बाद में एक कलाकार के तौर पर उन्हें उभरने में मदद की। इसी बात को आगे बढ़ाते हुए दीपिका भी कहती हैं कि मैंने कैमरे के सामने अपने अंदर के व्यक्तित्व को बाहर लाकर किरदार में डालने की कोशिश की और कॉकटेल के बाद यह सिलसिला लगातार जारी रहा।

गौरतलब है कि दीपिका पादुकोण जल्द बाहुबली स्टार प्रभाष के साथ एक बड़े बजट की फिल्म 'प्रभाष 21' में नजर आने वाली हैं। यह दक्षिण भारतीय सुपरस्टार की 21वीं फिल्म होगी और दीपिका के करियर के लिहाज से भी यह प्रोजेक्ट बेहद अहम माना जा रहा है। उनका नाम बॉलीवुड की सबसे हिट अभिनेत्रियों में शुमार हो चुका है और रणवीर सिंह के साथ भी बाजीराव मस्तानी, रामलीला और पद्मावत में उनके काम को खूब पसंद किया गया है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर