मां की गोद में बैठी ये बच्ची है हिंदी सिनेमा की सुपरस्टार, पैसों की तंगी के कारण फिल्मों में करना पड़ा था काम

Celebrity Childhood Photo Viral on Social Media : सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है इस एक्ट्रेस की बचपन की तस्वीर। क्या आपने पहचाना कौन है ये अभिनेत्री? आइए जानते हैं....

rekha childhood photo
rekha childhood photo 
मुख्य बातें
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं मशहूर अदाकार की बचपन की तस्वीर
  • फोटो में एक्ट्रेस अपनी मां की गोद में बैठी नजर आ रही हैं
  • आइए जानते हैं कौन है ये एक्ट्रेस

Celebrity Childhood Photo Viral on Social Media : सोशल मीडिया पर आए दिन किसी न किसी के पुराने फोटो, वीडियो वायरल होते रहते हैं। खासतौर पर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के बचपन की तस्वीरें। इन फोटो को फैंस भी खूब पसंद करते हैं। हाल ही में बॉलीवुड की महान अदाकरा की बचपन की तस्वीर तेजी से वायरल हो रही हैं। फोटो में बच्ची अपनी मां की गोद में बैठी नजर आ रही हैं। इस फोटो में बच्ची की क्यूटनेस पर यूजर्स ने हारा दिल। फोटो में दिख रही क्यूट बच्ची हिंदी सिनेमा की बड़ी एक्ट्रेसेस में से एक हैं। एक्ट्रेस ने अमिताभ से लेकर शशि कपूर तक के साथ काम किया है।

 मां की गोद में बैठी क्यूट बच्ची कौन हैं?

फैंस आज भी एक्ट्रेस की खूबसूरती के कायल हैं। अगर आप भी अभी भी इस अदाकारा की फोटो को नहीं पहचान नहीं पाए हैं तो आइए हम बताते हैं कि फोटो में दिख रही क्यूट बच्ची कौन हैं? फोटो में मां की गोद में बैठी क्यूट बच्ची कोई और नहीं एक्ट्रेस रेखा है।

रेखा अपनी मां एक्ट्रेस पुष्पावल्ली की गोद में बैठी नजर आ रही हैं। 67 साल की उम्र में रेखा बेहद खूबसूरत लगती हैं। एक्ट्रेस का असली नाम भानुरेखा गणेशन है। उनके पिता का नाम जेमिनी गणेशन था। रेखा अपने जमाने की हिट एक्ट्रेसेस में से एक थीं, उन्होंने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया। रेखा अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर अक्सर सुर्खियों में छाई रहीं। एक्ट्रेस ने अपने करियर की शुरुआत तमिल फिल्म में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट की थी। उस समय एक्ट्रेस की उम्र महज 13 साल थी। रेखा कभी भी फिल्मों में काम नहीं करना चाहती थीं, लेकिन घर की आर्थिक स्थिति को देखते हुए फिल्मों में करना पड़ा था काम। रेखा ने हिंदी सिनेमा में फिल्म 'सावन भादों' से डेब्यू किया था।

ये भी पढ़ें - Shehnaaz Gill Photoshoot : कीचड़ में सनी दिखीं पंजाब की कैटरीना कैफ शहनाज गिल, फोटोज देख फैंस हुए हैरान
 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रेखा ने बताया था कि उनके पिता जेमिनी गणेशन ने सिर्फ एक शादी की थी, बाकि 3 महिलाओं से उनके संबंध रहे थे। रेखा की मां पुष्पावल्ली ने दो बेटियों को जन्म दिया था जिनका नाम रेखा और राधा हैं। रेखा ने कभी भी अपनी छोटी बहन राधा को फिल्मों में नहीं आने दिया।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर