शाहरुख खान को सामने देख बेहोश हो गए थे 'द फैमिली मैन' के जेके यानि शारिब हाशमी, खुद बताया पूरा किस्‍सा

शारिब हाशमी यश चोपड़ा की फ‍िल्‍म जब तक है जान में भी नजर आए थे। इस फिल्‍म में उन्‍हें बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के साथ काम करने का मौका मिला था।

Shah Rukh Khan and Sharib Hashmi
Shah Rukh Khan and Sharib Hashmi 
मुख्य बातें
  • अमेजन प्राइम की लोकप्रिय वेबसीरीज द फैमिली मैन 2 इन दिनों चर्चा में है।
  • इस वेबसीरीज में एक्‍टर शारिब हाशमी ने न‍िभाया है जेके का लीड रोल।
  • जब तक है जान फ‍िल्‍म में शाहरुख संग नजर आए थे शारिक हाशमी।

The family man actor sharib hashmi fainted after seeing shah rukh khan : अमेजन प्राइम की लोकप्रिय वेबसीरीज द फैमिली मैन इन दिनों चर्चा में है। इस वेबसीरीज का दूसरा सीजन हाल ही में रिलीज हुआ है और काफी पसंद किया गया है। समीक्षकों ने भी इस वेबसीरीज को काफी रोमांचक बताया है और सराहा है। इस वेबसीरीज में अभिनेता मनोज बाजपेयी और शारिब हाशमी ने लीड रोल निभाया है। वैसे तो इस वेबसीरीज में काम करने वाले हर सितारे की तारीफ हो रही है लेकिन जेके के रोल में शारिब हाशमी ने कमाल का काम किया है। शारिब को इस बेवसीरीज से अच्‍छी खासी लोकप्रियता मिली है। 

बता दें कि शारिब हाशमी यश चोपड़ा की फ‍िल्‍म जब तक है जान में भी नजर आए थे। इस फिल्‍म में उन्‍हें बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के साथ काम करने का मौका मिला था। इस फ‍िल्‍म के दौरान का एक किस्‍सा खुद शारिब बताते हैं जब वह शाहरुख को देखकर बेहोश हो गए थे। फिल्म में, शारिब ने जैन की भूमिका निभाई, जो शाहरुख खान के करैक्टर समर के सबसे अच्छे दोस्त थे। 

एक अखबार के साथ बातचीत में शारिब ने बताया, 'शूटिंग का पहला दिन और यह मेरा पहला सीन था। शाहरुख मेरे चेहरे से बेडशीट हटा देमते हैं। उस सीन की रिहर्सल में असिस्‍टेंट डायरेक्‍टर के साथ कर रहा था। लेकिन एक बार जब बेडशीट हटाई गई तो खुश शाहरुख खान खड़े थे। उन्‍होंने मुझसे कहा- हाय, मैं शाहरुख। इसके बाद में लगभग बेहोश हो गया था।' शारिब कहते हैं कि पैकअप के बाद शाहरुख ने उनकी तारीफ की और कहा कि साथ काम करने में मजा आया। 

कंगना रनौत संग आएंगे नजर

खुफ‍िया एजेंट जेके तलपड़े का रोल करने वाले शारिब हाशमी अब मनोज बाजपेयी के साथ द फैमिली मैन के तीसरे सीजन में नजर आएंगे, वहीं वह कंगना रनौत के लीड रोल वाली फ‍िल्‍म धाकड़ में भी एक्‍शन सीन करते नजर आने वाले हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर