दुनिया की चौथी पॉपुलर वेब सीरीज बनी 'द फैमिली मैन 2', IMDB रेटिंग में 'मिर्जापुर' और 'तांडव' को पीछे छोड़ा

'The Family Man 2' became the world's fourth popular web series : मनोज बाजपेयी स्‍टारर द फैमिली मैन 2 के नाम एक और कीर्तिमान दर्ज हो गया है। यह वेबसीरीज दुनिया की चौथी सर्वाधिक पॉपुलर वेबसीरीज बनी है।

The Family man 2
The Family man 2 

मुख्य बातें

  • द फैमिली मैन 2 के नाम एक और कीर्तिमान दर्ज हो गया है।
  • यह वेबसीरीज दुनिया की चौथी सर्वाधिक पॉपुलर वेबसीरीज बनी है।
  • मनोज बाजपेयी ने इंस्‍टाग्राम पर IMDB की लिस्‍ट शेयर की है।

'The Family Man 2' became the world's fourth popular web series : मनोज बाजपेयी स्‍टारर द फैमिली मैन 2 के नाम एक और कीर्तिमान दर्ज हो गया है। यह वेबसीरीज दुनिया की चौथी सर्वाधिक पॉपुलर वेबसीरीज बनी है। मनोज बाजपेयी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पॉपुलर वेबसीरीज की लिस्ट साझा की है और खुशी जताई है। 'द फैमिली मैन 2' को आईएमडीबी में चौथा स्थान मिला है। वेब सीरीज को आईएमडीबी पर 10 में से 8.8 रेटिंग मिली है। इस लिस्‍ट में पहले नंबर पर 'लोकी', दूसरे नंबर पर 'स्वीट टूथ' और तीसरे नंबर पर 'मियर ऑफ ईस्टटाउन' है।

इस वेबसीरीज का दूसरा सीजन 4 जून को ही मेकर्स ने अमेजन प्राइम पर र‍िलीज कर दिया था और फैंस एवं दर्शकों को यह सीजन खूब पसंद आया है। इस वेबसीरीज का हर किरदार खास है और सभी ने अपनी अदाकारी से दिल जीता है। चाहे किसी किरदार को कम वक्‍त क्‍यों ना मिला हो, उसने अपने रोल में जान फूंकने में कोई कसर नहीं की है। 

सामंथा अक्किनेनी, शारिब हाशमी, प्रियमणि, सीमा बिस्वास, दलीप ताहिल, विपिन शर्मा, श्रीकृष्ण दयाल, सनी हिंदुजा, शरद केलकर, राजेश बालाचंद्रन स्‍टारर और राज निदिमोरू और कृष्णा डीके (राज एंड डीके) द्वारा निर्देशित यह वेबसीरीज दर्शकों को खूब पसंद आई है और अभी से इसके तीसरे सीजन की भी डिमांड होने लगी है। 

नए सीजन में मनोज बाजपेयी ने बतौर हीरो दर्शकों को बांध कर रखा, तो वहीं सामंथा अक्किनेनी विलेन के किरदार में खूब जच रही हैं। शारिब हाशमी, प्रियमणि, सीमा बिस्वास, दलीप ताहिल, शरद केलकर, सनी हिंदुजा ने अपने अपने किरदारों में जान फूंक दी है। शारिब हाशमी की लय गजब की है। तलपडे के किरदार का असली रंग उनसे ही है। इस बार उन्‍हें पहले से ज्‍यादा सीन भी मिले हैं। वहीं प्रियमणि काफी खूबसूरत भी लगी हैं। 

रोमांच और सस्‍पेंस के मास्‍टर राज और डीके ने इस सीजन को बेहतरीन बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। हर एपिसोड कमाल है और अगले एपिसोड को देखने की जिज्ञासा पैदा करता है। यही वजह है कि ये वेबसीरीज 20 दिन में ही दुनिया की चौथी सबसे पॉपुलर वेबसीरीज बनी है। 'द फैमिली मैन 2' (The Family Man 2) को आईएमडीबी पर 10 में से 8.8 रेटिंग (The Family Man 2 IMDB Rating) मिली है। वेब सीरीज ने लोकप्रियता के मामले में 'फ्रेंड्स', 'मिर्जापुर', 'तांडव' जैसी चर्चित वेब सीरीज को भी पीछे छोड़ दिया है।

मनोज बाजपेयी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पॉपुलर वेबसीरीज की लिस्ट साझा की है और खुशी जताई है। 'द फैमिली मैन 2' को आईएमडीबी में चौथा स्थान मिला है। वेब सीरीज को आईएमडीबी पर 10 में से 8.8 रेटिंग मिली है। इस लिस्‍ट में पहले नंबर पर 'लोकी', दूसरे नंबर पर 'स्वीट टूथ' और तीसरे नंबर पर 'मियर ऑफ ईस्टटाउन' है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर