Ho aali ree aali Song: बैटल ऑफ भीमा कोरेगांव के पहले गाने का टीजर र‍िलीज, मराठी साड़ी में दिखीं सनी ल‍ियोनी

बॉलीवुड एक्‍टर अर्जुन रामपाल सन 1818 में हुई भीमा कोरेगांव की लड़ाई पर फ‍िल्‍म लेकर आ रहे हैं। इस फ‍िल्‍म में सनी ल‍ियोनी भी लीड रोल न‍िभाएंगी। फ‍िल्‍म के पहले गाने का टीजर जारी हो गया है।

Sunny Leone
Sunny Leone 

मुख्य बातें

  • भीमा कोरेगांव के युद्ध पर फ‍िल्‍म लेकर आ रहे हैं अर्जुन रामपाल
  • इस फ‍िल्‍म में अर्जुन रामपाल महार योद्धा का रोल निभाएंगे
  • इस फ‍िल्‍म में सनी ल‍ियोनी का होगा बेहद खास रोल

The Battle of Bhima Koregaon song teaser Ho aali ree aali Song : बॉलीवुड एक्‍टर अर्जुन रामपाल सन 1818 में हुई भीमा कोरेगांव की लड़ाई पर फ‍िल्‍म लेकर आ रहे हैं। इस फ‍िल्‍म में सनी ल‍ियोनी भी लीड रोल न‍िभाएंगी। फ‍िल्‍म के पहले गाने का टीजर जारी हो गया है। गाने के बोल हैं- हो आली रे आली, मराठी मुल्‍गी आली। लाल रंग की मराठी साड़ी में सनी ल‍ियोनी एक दम परफेक्‍ट और बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। उनके तेवर, डांस और अदाएं दिलकश नजर आ रही हैं। इस गाने को गणेश आचार्य ने कोरियोग्राफ किया है जबकि श्रेया घोषाल ने आवाज दी है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

बीते द‍िन फ‍िल्‍म द बेटल ऑफ भीमा कोरेगांव का फर्स्‍ट लुक अर्जुन रामपाल ने सोशल मीडिया पर साझा किया था, वहीं सनी लियोनी का फर्स्‍ट लुक भी सामने आया था। इस फ‍िल्‍म में एक्‍टर-कॉमेडियन कृष्‍णा अभिषेक भी नजर आएंगे। रमेश थेटे इस फ‍िल्‍म का निर्माण कर रहे हैं और यह साल 2021 में दर्शकों के बीच पहुंचेगी। 

एक जनवरी 1818 को ब्रिटिश ईस्ट इंडिया कंपनी और मराठा साम्राज्य के पेशवा गुट के बीच कोरेगांव भीमा में युद्ध हुआ। फिल्म 'द बैटल ऑफ भीमा कोरेगांव' 18वीं सदी में पेशवा बाजीराव द्वितीय और महार योद्धाओं के बीच लड़े गए युद्ध की कहानी है। इस युद्ध को लगभग पांच सौ महार योद्धाओं ने हजारों की सेना को हराकर जीत लिया था। फ‍िल्‍म में अर्जुन रामपाल महार योद्धा का रोल निभाएंगे। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो सनी लियोनी इस फ‍िल्‍म के अलावा कई फ‍िल्‍मों में नजर आने वाली है। वह तमिल फ‍िल्‍म वीरमादेवी में दिखाई देंगी तो मलयालम फ‍िल्‍म रंगीला में भी अहम रोल निभाएंगी। इसी के साथ हिंदी और तेलुगू में बनने पाली कोका कोला में भी सनी लियोन नजर आएंगी। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर