मुंबई-पुणे एक्सप्रेस-वे पर टकराई टार्जन फेम हेमंत बिरजे की कार, पत्‍नी सहित अस्‍पताल में कराए गए भर्ती

हेमंत बिरजे की कार मुंबई-पुणे एक्सप्रेस-वे पर मंगलवार रात सड़क पर डिवाइडर से टकरा गई जिससे वह और उनकी पत्नी घायल हो गईं। पुलिस ने बताया कि घटना रात करीब आठ बजे उर्से टोल प्लाजा के पास हुई। 

Tarzan fame Hemant Birje
Tarzan fame Hemant Birje  
मुख्य बातें
  • हेमंत बिरजे की कार मुंबई-पुणे एक्सप्रेस-वे पर टकराई
  • कार में हेमंत बिर्जे, उनकी पत्‍नी और बेटी थे सवार
  • हेमंत और उनकी पत्‍नी को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया

Hemant Birje Accident: फिल्म ‘एडवेंचर्स ऑफ टार्जन’ फेम अभिनेता हेमंत बिरजे के फैंस को झटका लगा जब उनकी कार दुर्घटना की खबर आई। मुंबई-पुणे एक्सप्रेस-वे पर परिवार सहित यात्रा के दौरान हेमंत बिरजे की कार दुर्घटनाग्रस्‍त हो गई। इस खबर के आते ही सोशल मीडिया पर उनके चाहने वाले उनके सकुशल होने की प्रार्थना करने लगे। मीडिया ने जब ये बात साफ कर दी कि उन्‍हें और उनकी पत्‍नी को मामूली चोटें आई हैं तो फैंस ने रात की सांस ली।

बता दें कि हेमंत बिरजे की कार मुंबई-पुणे एक्सप्रेस-वे पर मंगलवार रात सड़क पर डिवाइडर से टकरा गई जिससे वह और उनकी पत्नी घायल हो गईं। पुलिस ने बताया कि घटना रात करीब आठ बजे उर्से टोल प्लाजा के पास हुई। पुणे के पास पावना स्थित अस्पताल में इलाज चल रहा है। 

शिरगांव पुलिस चौकी के निरीक्षक सत्यवान माने ने बताया कि इस दुर्घटना में बिरजे दंपति को मामूली चोटें हैं, जबकि उनकी बेटी ठीक है। उन्होंने कहा,’ बिरजे और उनकी पत्नी का पुणे के पास पावना स्थित अस्पताल में इलाज चल रहा है। 

बता दें कि ‘एडवेंचर्स ऑफ टार्जन’ के बाद हेमंत बिरजे ने आज के अंगारे, वीराना, तहखाना, सिंदूर और बंदूक, सौ साल बाद, आज के शोले, जंगली टार्जन, लश्कर, इक्के पे इक्का जैसी कई फिल्मों में काम किया। हालांकि टार्जन ने उन्‍हें जो पहचान दी वो किसी दूसरी फ‍िल्‍म ने नहीं दी। 

हेमंत बिरजे टार्जन फि‍ल्म में काम करने से पहले मुंबई में सिक्योरिटी गार्ड का काम करते थे। उन दिनों निर्देशक बब्बर सुभाष अपनी फिल्म  'अडवेंचर्स ऑफ टार्जन'के लिए एक हीरो की तलाश कर रहे थे। उन्‍हें एक अच्‍छी कद काठी वाले लेकिन शर्मीले हीरो की तलाश थी। जब उनकी नजर हेमंत बिरजे पर पड़ी तो उन्‍हें रोल दे दिया गया। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर