जुआ खेलने के आरोप में मशहूर एक्टर शाम गिरफ्तार, पुलिस ने 12 और लोगों को भी पकड़ा

Actor Shaam Arrested: पुलिस ने जुआ खेलने के आरोप में तमिल एक्टर शाम को गिरफ्तार किया। पुलिस ने और भी 12 लोगों को पकड़ा है।

Tamil Actor Shaam
एक्टर शाम  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • एक्टर शाम पर अपार्टमेंट में जुआ खेलने का आरोप है
  • अपार्टमेंट से जुए के टोकन भी बरामद किए गए हैं
  • मामला सामने आने के बाद पुलिस जांच में जुट गई है

मशहूर तमिल एक्टर शाम को चेन्नई पुलिस ने जुआ खेलने के मामले में गिरफ्तार किया है। उनके अलावा पुलिस ने और भी 12 लोगों को अरेस्ट किया है। सभी लोगों पर अपस्केल ननगम्बकम क्षेत्र में अपार्टमेंट में जुआ खेलने का आरोप है। अपार्टमेंट एक्टर का बताया जा रहा है। हालांकि, बाद में एक्टर को जमानत मिल गई। शाम के घर से जुए के लिए इस्तेमाल किए जाने वाले टोकन भी बरामद किए गए हैं। खबरों की मानें तो शाम के अलावा कोई अन्य एक्टर गिरफ्तार नहीं हुआ है। मामला सामने आने के बाद पुलिस हरकत में आ गई है और लगातार जांच में जुटी है।

ये लोग किए गए मौके से गिरफ्तार

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस को जानकारी मिली कि एक्टर शाम के ननगम्बकम वाले घर में जुआ खेला जा रहा है। इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सभी लोगों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार किए गए लोगों में नए डायरेक्टर्स, प्राइवेट फर्म के ऑफिशियल्स, होटल के मालिक, व्यापारी और वकील शामिल हैं। पुलिस का कहना है कि फिल्हाल टोकन के इस्तेमाल की जांच की जा रही है। यह भी कहा जा रहा है कि इन लोगों के अलावा कई अन्य लोकप्रिय तमिल एकटर्स भी लॉकडाउन के बीच देर रात अवैध गतिविधियों में लिप्त रहे हैं। 

20 सालों से फिल्मों में एक्टिव हैं शाम

एक्टर शाम पिछले 20 सालों से दक्षिण भारतीय फिल्मों में सक्रिय हैं। उन्हें 'लेसा लेसा', 'इयारकई', 'उल्मम केटुकुमे' जैसी फिल्मों में शानदार एक्टिंग के लिए जाना जाता है। उन्होंने साल 2000 में 'कुशी' फिल्म से तमिल इंडस्ट्री में कदम रखा था। वहीं, उनकी बतौर लीड एक्टर पहली फिल्म साल 2001 में आई थी, जिसनका नाम '12बी' था। उन्होंने 6 सालों तक लगातार तमिल फिल्मों में काम किया और फिर साल 2006 में 'तनानम-तनानम' से कन्नड़ फिल्मों में डेब्यू किया। उन्होंने साल 2009 में 'किक' से तेलुगू फिल्मों में डेब्यू किया, जो काफी बड़ी हिट साबित हुई। इसके बाद शाम साल 2017 में मलयालम फिल्म में नजर आए। उनकी पहली मलयालम फिल्म 'द ग्रेट फादर' थी। 

अगली खबर