आयुष्मान खुराना के जन्मदिन पर रोमांटिक हुईं ताहिरा कश्‍यप, क्‍यूट फोटो के साथ लिखी ये बात

बॉलीवुड एक्‍टर आयुष्‍मान खुराना का आज जन्‍मद‍िन है और इस मौके पर उनकी पत्‍नी ताहिरा कश्‍यप ने खास अंदाज में बधाई दी है। ताहिरा ने एक क्‍यूट फोटो शेयर कर द‍िल की बात ल‍िखी है।

ताहिरा कश्यप ने ‘हमसफर’ आयुष्मान खुराना को दी जन्मदिन की बधाई
ताहिरा कश्यप ने ‘हमसफर’ आयुष्मान खुराना को दी जन्मदिन की बधाई 

मुख्य बातें

  • आज ही द‍िन 1984 में चंडीगढ़ में हुआ था आयुष्‍मान का जन्‍म
  • आयुष्मान ने साल 2012 में फिल्म विक्की डोनर से किया था डेब्यू
  • ताहिरा कश्‍यप ने इंस्‍टाग्राम पर शेयर की पोस्‍ट

बॉलीवुड एक्‍टर आयुष्‍मान खुराना का आज जन्‍मद‍िन है और इस मौके पर उनकी पत्‍नी ताहिरा कश्‍यप ने खास अंदाज में बधाई दी है। ताहिरा ने एक क्‍यूट फोटो शेयर कर द‍िल की बात ल‍िखी है। ताहिरा कश्यप ने एक फोटो शेयर की है, जिसमें आयुष्मान के चेहरे पर केक लगा है और वह साथ में खड़ी हैं। फोटो शेयर करते हुए ताहिरा लिखती हैं, ‘मेरे पास केक है जिसे मैं खा रही हूं, आयुष्मान खुराना, जन्मदिन मुबारक मेरे हमसफर।’

बता दें कि आयुष्‍मान खुराना और उनकी पत्‍नी ताहिरा एक दूसरे को बहुत प्‍यार करते हैं। दोनों की प्रेम कहानी भी बेहद दिलचस्‍प है। फिजिक्स की कोचिंग में दोनों की कहानी शुरू हुई थी। आयुष्‍मान 11वीं और ताहिरा 12वीं क्‍लास में थी। जब दोनों कॉलेज में आए तो चंडीगढ में दोनों ने साथ में थिएटर ज्‍वॉइन किया। यह चंडीगढ का पहला यूथ थिएटर ग्रुप था। थिएटर के दिनों में ही आयुष्‍मान ताहिरा की तरफ बढ़े। इस समय आयुष्मान खुराना चंडीगढ़ में क्वॉलिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। 

आयुष्‍मान खुराना आज ही द‍िन 1984 में चंडीगढ़ में पैदा हुए थे। आयुष्‍मान खुराना ने अलग अलग जॉनर की फ‍िल्‍मों से खुद को एक सफल अभिनेता के रूप में स्‍थापिक किया है। हाल ही में फ‍िल्‍म अंधाधुन के लिए उन्‍हें नेशनल अवॉर्ड की घोषणा हुई है। आयुष्मान 17 साल की उम्र में एक चैनल के रिएलिटी शो में नजर आए थे, जिसमें वो सबसे छोटे कंटेस्टेंट में से एक थे। इसके बाद साल 2004 में वो रोडीज 2 में नजर आए और इसके विनर बने। 

आखिरी बार आयुष्‍मान खुराना फ‍िल्‍म गुलाबो-सिताबो में नजर आए थे। इस फ‍िल्‍म में उन्‍होंने सदी के महानायक अमिताभ बच्‍चन के साथ पहली बार स्‍क्रीन शेयर की थी। कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए लगाए गए लॉकडाउन के चलते यह फ‍िल्‍म डिजिटल प्‍लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर