रानी मुखर्जी की फिल्म से मिली थी इस एक्टर को पहचान, जानिए ताहिर राज भसीन की लाइफ के ये Facts

बॉलीवुड एक्टर ताहिर राज भसीन 21 अप्रैल को अपना बर्थडे मना रहे हैं। ताहिर राज भसीन को पहचान फिल्म मर्दानी से मिली थी। जानिए एक्टर के बारे में कुछ दिलचस्प बातें...

Tahir Raj Bhasin
Tahir Raj Bhasin 

मुख्य बातें

  • ताहिर राज भसीन आज अपना बर्थडे मना रहे हैं।
  • ताहिर राज भसीन को पॉपुलेरिटी साल 2014 में रानी मुखर्जी की फिल्म मर्दानी से मिली थी।
  • ताहिर राज भसीन का नाम साल 2017 की फोर्ब्स द्वारा जारी अंडर 30 की लिस्ट में था।

मुंबई. मर्दानी, फोर्स 2 में निगेटिव रोल से पॉपुलर हुए एक्टर ताहिर राज भसीन 21 अप्रैल को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। ताहिर राज भसीन का जन्म एक आर्मी बैकग्राउंड वाले परिवार में हुआ था। उनके पिता एक फाइटर पायलट थे। 

ताहिर राज भसीन ने करियर की शुरुआत में काई पो चे, किस्मत लव पैसा दिल्ली जैसी फिल्मों में छोटे-मोटे रोल्स निभाए थे। ताहिर राज भसीन को पॉपुलेरिटी साल 2014 में रानी मुखर्जी की फिल्म मर्दानी से मिली थी। इस फिल्म में उन्होंने एक वुमन ट्रैफिकर का रोल निभाया था। 

मर्दानी फिल्म के कारण ताहिर राज भसीन का नाम साल 2017 की फोर्ब्स द्वारा जारी अंडर 30 की लिस्ट में था। ताहिर राज भसीन ने एक इंटरव्यू में बता या था कि यशराज फिल्म की कास्टिंग डायरेक्टर को उनकी फोटो पसंद नहीं आई थी। 

100 लोगों के बीच हुआ ऑडिशन 
ताहिर के मुताबिक मेरा 100 लोगों के ग्रुप में ऑडिशन लिया गया था। इसके बाद 50 लोग और बाद में 25 लोगों के बीच ऑडिशन हुआ था। आखिर में मेरा सिलेक्शन हुआ था। 

ताहिर राज भसीन की आखिरी फिल्म छिछोरे थी। इस फिल्म में उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त का रोल निभाया था। अब वह रणवीर सिंह की फिल्म 83 में नजर आएंगे। इस फिल्म में वह सुनील गावस्कर का रोल निभाएंगे। इसके अलावा वह फिल्म छि छोरे में भी नजर आएंगे। 

वेब सीरीज में भी आएंगे नजर
ताहिर राज भसीन अपनी डिजिटल सीरीज ‘ये काली काली आंखें’ की शूटिंग लद्दाख में कर रहे हैं। ताहिर करीब दो हफ्ते तक लद्दाख के दर्शनीय और मनोरम इलाके में मौजूद रहेंगे।

ताहिर इसके अलावा तापसी पन्नू के साथ फिल्म लूप लपेटा में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में वह तापसी पन्नू के साथ एक रोमांटिक हीरो की भूमिका निभा रहे हैं। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर