‘सबसे खतरनाक हस्तियों' की सूची में तब्बू, तापसी पन्नू और अनुष्का शर्मा, McAfee ने जारी की ल‍िस्‍ट

बॉलीवुड
भाषा
Updated Oct 06, 2020 | 15:50 IST

McAfee’s ‘Most Dangerous Celebrity’ list: एंटीवायरस बनाने वाली साइबर सुरक्षा क्षेत्र से जुड़ी कंपनी मैकेफी ने सबसे खतरनाक हस्तियों की सूची जारी की है। इस सूची में भारतीय अदाकारा तब्‍बू दूसरे स्‍थान पर हैं।

McAfee Most Dangerous Celebrity list
McAfee Most Dangerous Celebrity list 

मुख्य बातें

  • मैकेफी की सबसे खतरनाक हस्तियों की 2020 की अंतरराष्ट्रीय सूची जारी की
  • इस सूची में फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो पहले स्थान पर हैं
  • तीसरे स्थान पर फिल्म ‘थप्पड़’ की अभिनेत्री तापसी पन्नू

McAfee’s ‘Most Dangerous Celebrity’ list: एंटीवायरस बनाने वाली साइबर सुरक्षा क्षेत्र से जुड़ी कंपनी मैकेफी द्वारा मंगलवार को जारी एक सूची के अनुसार बॉलीवुड अभिनेत्री तब्बू, तापसी पन्नू, अनुष्का शर्मा और सोनाक्षी सिन्हा उन 10 शीर्ष शख्सियतों में शामिल हैं जिन्हें इंटरनेट पर सर्च करने पर वायरस के संपर्क में आने का जोखिम सबसे ज्यादा है।

मैकेफी की सबसे खतरनाक हस्तियों की 2020 की अंतरराष्ट्रीय सूची में फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो पहले स्थान पर हैं जबकि दूसरे स्थान पर अभिनेत्री तब्बू हैं। तब्बू हाल ही में ‘अ सूटेबल ब्वॉय’ पर आधारित मीरा नायर की सीरीज में नजर आयी थीं। तीसरे स्थान पर फिल्म ‘थप्पड़’ की अभिनेत्री तापसी पन्नू हैं जबकि चौथे स्थान पर फिल्म निर्माता-अभिनेत्री अनुष्का शर्मा हैं और पांचवें स्थान पर अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा हैं।

अगले पांच पायदानों पर भी मनोरंजन जगत से जुड़े लोग हैं जिनमें छठें स्थान पर गायक अरमान मलिक, सातवें स्थान पर अभिनेत्री सारा अली खान, आठवें स्थान पर टीवी अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी, नौवें स्थान पर अभिनेता शाहरुख खान और 10वें स्थान पर गायक अरिजीत सिंह हैं।

खेल की दुनिया से रोनाल्डो को छोड़कर मैकेफी की इस सूची का 14वां संस्करण मनोरंजन जगत और ग्लैमर की दुनिया के नामों से भरा पड़ा है।
मैकेफी इंडिया के उपाध्यक्ष अभियांत्रिकी और प्रबंध निदेशक वेंकट कृष्णपुर ने कहा कि उपभोक्ता मुफ्त मनोरंजन के लिए अधिक से अधिक इंटरनेट उपयोग करते हैं और साइबर अपराधी उपभोक्ताओं की इसी दिलचस्पी का फायदा उठाते हैं।



उन्होंने कहा कि लोग मुफ्त में खेल समारोह, फिल्में, वेब सीरीज आदि देखने की कोशिश करते हैं और जब उपभोक्ता मुफ्त सुविधा के लिए सुरक्षा से समझौता करते हैं, तो वे अपने डिजिटल जीवन को जोखिम में डालते हैं। उपभोक्ताओं को सतर्क रहने की जरूरत है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर